कृपया रेलवे यात्री ध्यान दें! ऊंचाहार एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 29 फरवरी तक Cancelled

चंडीगढ: रेलवे विभाग ने चंडीगढ़ से प्रयागराज के लिए चलने वाली ऊंचाहार एक्सप्रेस (14217/18) को 1 दिसंबर से 29 फरवरी 2024 तक के लिए रद्द कर दिया है। सर्दी में कोहरे की वजह से ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होता है। इससे कई ट्रेनें देरी से चलती हैं। कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ता है।रेवाड़ी के 13 गांवो की बदलेगी सूरत, पंचायत विभाग ने उठाया बीडा ?TRAIN

बता दे कि चंडीगढ़ से प्रयागराज जाने वाली 14218 को 1 दिसंबर से 29 फरवरी तक रद्द किया गया है। ऐसे में सोनीपत से दिल्ली व अंबाला रूट पर आवागमन करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

सोनीपत रेलवे जंक्शन से रोजाना करीब 40 हजार यात्री दिल्ली और अंबाला रूट पर ट्रेनों में सफर करते हैं। रेलवे ने कोहरे की वजह से प्रयागराज से चंडीगढ़ जाने वाली ऊंचाहार एक्सप्रेस (14217) को 2 दिसंबर से 1 मार्च तक रद्द कर दिया है। इसका संचालन 2 मार्च से किया जाएगा। इस ट्रेन का ठहराव सोनीपत रेलवे जंक्शन पर सुबह 5 बजे है।रेवाड़ी की छात्रा का मामला पहुंचा गृह मंत्री Anij Vij के पास, जानिए फिर क्या हुआ ?

 

लंबी दूरी पर चलने वाली ऊंचाहार एक्सप्रेस को 1 दिसंबर से 29 फरवरी तक रद्द कर दिया गया है। सर्दी में कोहरा पड़ने की आशंका को देखते हुए ट्रेन का संचालन बंद रहेगा।
-दीपक कुमार, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी, उत्तर रेलवे, दिल्ली।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan