Dharuhera: भटसाणा रोड की होगी कायाकल्प, 2 करोड से बनेगा कंकरीट रोड

Haryana: Good news for these villages of Rewari district, the picture of Bhatsana road will change with Rs 2 crore.

50 से अधिक लगेंगी स्ट्रीट लाईट, जाम से मिलेगी निजात
Dharuhera  : लंबे सर्घष के बाद आखिरकार भटसाणा रोड की सुधारीकरण का कार्य शुरू हो गया है। करीब दो करोड से अधिक लागत से कंकरीट सडक बनाई जाएगी। इस रोड से धारूहेडा के आधा दर्जन गांवो व बास रोड के लोगो भगत सिंह चौक (Bhagat Singh Chowk Dharuhera)  पर लगने वाले जाम से भी राहत मिलेगी।

बता  दे कि वार्ड 16 के अधीन बास रोड बिजली बोर्ड से भटसाणा गांव व  द्वारकाधीस सोसायटी व हाईवे  (NH 48 ) 48 को जोडने वाले सडक का 2021 में प्रस्ताव हुआ था। लेकिन यह टेंडर काफी समय से रूका हुआ था। काफी प्रयास के बाद अब इस सडक को बनाने की अनुमति मिल गई है।

 

करीब एक किलोमीटर कंकरीट सडक बनाई जाएगी तथा इस पर 50 से अधिक लाइटे लगाई जाएंगी। इस रोड के बनने से भटसाण व आस पास के गांव के लोगो का हाईवे पर जाने के लिए भगत सिंह चौक पर जाने की जरूरत नहीं रहेगी। इस रोड से खरखडा गांव, आईजी कार्यालय, हाईवे, थाना धारूहेडा, द्वारकाधीस व एमटूके सोसायटी से सीधा पहुंच सकेगे।

यह रोड काफी टूट चुका था। रोड के बनने पर भगत सिंह चौक जाने की जरूरत नहीं पडेगी। इसी रोड से पाश्र्वनार्थ होते हुए हाइवे पर पहुच सकेंगे।
राजकुमार स्वामी, संतोष कालोनी

…..
PARVEEN CHIKARAभटसाण रोड को बनाने की अप्रूल मिल चुकी है। करीब  2 करोड की लागत से बनाया जाएगा।  ठेकेदार की ओर से काम शुरू कर दिया गया है।
प्रवीण चिकारा, नपा सचिव धारूहेडा

MANISHA SAINI 16तीन साल पहले प्रस्ताव पास हुआ था। टेंडर होने की प्रकिया काफी समय से रूकी हुई थी। अब टैंडर पास हो चुका है ।
मनीषा सैनी, पार्षद, वार्ड 16
……