Alert: बैंकों में सुरक्षित नहीं है लोकर, इस बैंक के 32 लोकरोंं में सेंघ ?

BANK LOCKR

हरियाणा: बैंंक आफ बडोदा मे एप डालने के नाम पर घोटाला, अंबाला सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक से लोकर काट लाखो की चोरी ने बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खडा कर दिया है।Haryana: दिल्ली हरियाणा मेट्रो बदला रूट, यहां जानिए कहां कहां बनेगे स्टेशन

शिकायत के बाद खुला राज: अंबाला में द अंबाला सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में लॉकर काटकर हुई चोरी के मामले में 27 दिन बाद रकम का खुलासा किया गया है। बैंक प्रबंधन की ओर से आठ करोड़ रुपये के नुकसान की बात कही गई है।

इन दिन हुई थी चोरी: बता दे कि को-ऑपरेटिव बैंक की बलदेव नगर शाखा में 25 सितंबर को बैंक खुलने के बाद बड़ी चोरी का खुलासा हुआ था। शातिर चोरों ने बैंक की दीवार तोड़ने के बाद कटर से 32 लॉकरों को काट कर नकदी व जेवर लेकर फरार हो गए थे।AUTOMOBILE: पैट्रोल व इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहन की छुट्टी, अब सीएनजी की बाइक मचाएगी धूम

को-ऑपरेटिव बैंकों के महाप्रबंधक जेपी सोनी ने बताया कि उपभोक्ताओं की शिकायतों के बाद नुकसान की कीमत करीब आठ करोड़ रुपये बताई जा रही है। बलदेव नगर थाना इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan