Triple Murder in Jhajjar: पत्नी, बेटे और बेटी की निर्मम हत्या करके झूला फांसी के फंदे पर, एक साथ उजड़ा परिवार

murder

हरियाणा : हरियाणा के झज्जर के एक मदाना खुर्द में दिल दहालने वाला मामला सामने आया है।एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर दी। इतना ही नहीं कुछ देर बाद स्वयं भी आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।Kosli BJP News: गांव गांव घर घर यात्रा को जिला अध्यक्ष ने किया रवाना

लोगो के उडे होश: जैसे की लोगो का पता चला की नरेश ने अपने 39 वर्षीय पत्नी सुमन,16 साल की लड़की अनुष्कार और बेटे नमन की हत्या कर दी। गांव मे यह खबर आग की तरह फेल गई।

स्वयं ने लगाई फासी: तीनो की निर्मम हत्या करने के बाद नरेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुचीं तो पूरे मामले को सुनकर दंग रह गई।

Haryana : करनाल में कोराना संक्रमित महिला की मोत, स्वास्थ्य विभाग की उडी नीदं
पुलिस ने पहुंचते ही पहले तो घटनास्थल का मौका मुआयना किया और बाद में प्रमाण जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया। करीब तीन घंटे की पुलिस कार्यवाहीं के बाद मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan