Haryana: KGF express Way पर 11 टन मांस से भरी केंटर जब्त, जयपुर से गाजियाबाद जा रहा था मांस

CRIME

हरियाणा: हरियाणा पुलिस की नाकाबंदी पर एक बार फिर सवाल खडा हो गया है. जयपुर से गौ मांस से लदी केटर बीस जगह चैकिंग के बावजूद क्यो नही पकडी गई. फरीदाबाद में कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर नाकाबंदी के दौरान एक कैंटर से 11 टन मांस बरामद किया है.Haryana: कालेजो में एडमिशन का नया शेड्यूल जारी, जानिए क्या है कागजात जरूरी ?

 

मुखबीर की सूचना की नाके बंदी
थाना छांयसा पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी की एक कैंटर पलवल की तरफ से मांस लेकर आ रहा है. नाकाबंदी करके उसे पकड़ा जा सकता है। वह जयपुर से मांस लेकर चला था तथा उसे गाजियाबाद जाना है.

 

पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर केजीपी मौजपुर टोल प्लाजा पर नाकेबंदी की गई तभी एक कैंटर पलवल की तरफ से आया. पुलिस ने कैंटर को रोककर उसकी जांच की, तो उसमें मांस भरा हुआ था.Rewari: पालकी ले जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे को हाईवे पर कार ने मारी टक्कर, पालकी खंडित, तीन श्रद्धालु घायल

गायिजाबाद पहुंचाना था मांस
चालक से पूछताछ में बताया कि वह जयपुर से मांस लेकर आया है और यूपी के कासना कोल्ड स्टोर में रखने के लिए ले जा रहा है. पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके चालक मोहम्मद सुलेमान व क्लीनर मोहम्मद सफ़रूद्दीन निवासी जयपुर राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan