चोरी के मामले में गवाई देना पडा महंगा, पीट पीट कर हत्या, शव को नहर में फैका, तीन दिन बाद मिला तो मची अफरा तफरी

हरियाणा: सुनील चौहान। करनाल जिले में एक युवक का शव 3 दिन बाद नहर में मिला। परिजनों ने शव देखकर शरीर पर मिले चोटों के निशानों के आधार पर मृतक के दोस्तों पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को उसके ही दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला और शव नहर में फेंक दिया। गोगड़ीपुर की नहर में जैणी गांव के पास शव मिला है।

मृतक के भाई ने बताया कि उनके भाई जसविंद्र ने कुछ दिन पहले कुछ युवकों के खिलाफ चोरी के मामले में गवाही दी थी। इसी रंजिश के चलते उसे धमकी भी दी गई थी। तीन दिन पहले करीब 5-6 युवक, जिनमें उसके दोस्त भी शामिल थे। उसे गाड़ी में बिठाकर ले गए। उन्हें जानकारी मिली कि उसके भाई को जन्मदिन की पार्टी देने के लिए बुलाया था। जब शाम तक भाई नहीं लौटा तो उन युवकों से जानकारी ली गई, लेकिन उन्होंने अपने साथ न ले जाने की बात कहकर साफ मना कर दिया।

दोस्त ने ही दी नहर में डूबने की जानकारी:
उनमें से एक युवक ने जसविंद्र के नहर में गिरने की बात बताई। दूसरे दोस्तों ने उन्हें जानकारी देने वाले को भी नहर में गिरा देने की धमकी दी। लेकिन वह डर कर भाग गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर नहर में जसविंद्र की तलाश कराई और 3 दिन बाद शव मिल गया।

शरीर पर मिले चोट के निशान:
जसविंद्र के शव को जब पानी से बाहर निकाला तो उसके मुंह के अलावा शरीर पर चोटों के निशान थे। जिन्हें देखकर लगता है कि उसे मारा पीटा गया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसे रंजिश में पीटकर नहर में डूबो कर हत्या की गई है।

शिकायत पर दर्ज किया जाएगा केस:
मधुबन थाना पुलिस अधिकारी निर्मल सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले परिजनों ने जसविंद्र के गुम होने की जानकारी दी थी। इसके बाद आज शव के मिलने की सूचना दी गई है। परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan