शाहरुख , अजय , अक्षय और टाइगर श्रॉफ नही बन सकते’Shaktimaan’? जानिए क्यों

शाहरुख , अजय , अक्षय और टाइगर श्रॉफ नही बन सकते'Shaktimaan'? जानिए क्यों

Shaktimaan: Mukesh Khanna कहते हैं कि – “मैं आपको अपनी राय बताने आया हूं कि कौन ‘Shaktimaan’ नहीं बनेगा। मैं वैसे भी अपनी राय नहीं देना चाहता था। लेकिन हाल में सोशल मिडिया पर उसके ब्यान वायरल हो रहे है।

उनका मानना ​​है कि ‘Shaktimaan’ का किरदार कोई नहीं निभा सकता। यह रोल् इनता आसान नहीं है हर कोई पर खरा उतर सकें। फिल्मेंं हीरो का रोल और शक्तिमान के रोल में दिनरात को अंतर है।

 

बता देकि ‘Shaktimaan’ Mukesh Khanna के दिल के बेहद करीब है, इसलिए वो इस पर बनने वाली फिल्म की कास्टिंग को लेकर काफी गंभीर हैं।

बॉलीवुड एक्टर Mukesh Khanna अक्सर चर्चा में रहते हैं। पिछले कई महीनों से वो ‘Shaktimaan’ पर बनने वाली फिल्म को लेकर नए-नए बयान देते नजर आ रहे हैं। एक बार ​वो चर्चा में आ गए है।

SHAKTIMAN 2

Mukesh Khanna ने एक वीडियो में शेयर करते हुए कहा है कि रणवीर सिंह ‘Shaktimaan’ नहीं बनेंगे। इसके अलावा उन्होंने एक्टर पर उनकी पर्सनालिटी को लेकर भी खूब तंज कसे थे। लेकिन इसी बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है। जो आजकल तेजी से वायरल हो रहा है।

 

अपने वीडियो में एक बार फिर Mukesh Khanna ‘Shaktimaan’ को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। इस बार उन्होंने जनता की राय भी मांगी है।

मुझे लगा कि इससे उनके चाहने वालों का दिल टूट जाएगा, लेकिन मुझे लगा कि गंगा में बहुत पानी बह गया है, इसलिए मैं आया और उनसे कहा कि कम से कम ये ‘Shaktimaan’ तो नहीं बन सकता। लेकिन मैं आपकी राय जानना चाहता हूं। आपकी राय में किसे ‘Shaktimaan’ बनना चाहिए।”

‘Shaktimaan’ की कास्टिंग को लेकर Mukesh Khanna काफी समय से चर्चा में हैं। उन्होंने अपने पुराने वीडियो में कहा था कि, ऐसी अफवाहें हैं कि ‘Shaktimaan’ पर बनने वाली फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आया है।

शाहरुख खान के साथ् शक्तिमान बनाने के लिए दूसरे एक्टर्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का नाम लेते हुए Mukesh Khanna ने कहा था कि इनमें से कोई भी ‘Shaktimaan’ नहीं बन सकता। जानिए ऐसा क्यो कहां

इन सबकी अपनी-अपनी छवि है। किसी की टपोरी छवि है तो किसी की कोई और छवि है। ‘Shaktimaan’ ऐसा होना चाहिए जो बच्चों को सिखाए। इस तंज को लेकर उनके ये ब्यान काफी वारयल हो रहे है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan