Bageshwar Dham Video Viral: हद होती है भाई ये लोग रोज बदल देते हैं लड़की….धीरेंद्र शास्त्री

BAGESWAR DHAM

Bageshwar Dham Video Viral : दुबई में लगे दरबार के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी और बर्थडे को लेकर बडा खुलासा किया है. उन्होंने कहा, लोग व्यूज बढ़ाने के लिए रोज हमारी शादी करवा देते हैं, रोज हमारा  Bageshwar Dham हैप्पी बर्थडे करवा देते हैं, रोज न जाने क्या-क्या यूट्यूब पर डाल देते हैं. लेकिन इन बातों से आप दूर रहें.  Bageshwar Dham Video Vira

 

फिर आए चर्चा में: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडितBageshwar Dham इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अभी वह दुबई गए थे, वहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हुए. दुबई में लगे दरबार के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी और बर्थडे को लेकर बड़ी बात कह दी,

 

Bageshwar Dham Video Vira

एक लड़की फिक्स रहे तो ठीक…  धीरेंद्र ने कहा कि जो भी जानकारी Bageshwar Dham के यूट्यूब चैनल पर आती है, वही सत्य है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि बड़ी अद्भुत बात है कि रोज हमारी शादी के लिए लड़की बदल देते हैं. हद कर रहे है कम से कम एक लडकी का नाम तो फिक्स कर दो..

कम से कम हम भी प्रसन्न हो जाएं. यूट्यूब पर चलाकर लोग व्यू लेने के चक्कर मेंरी रोज शादी करवा देते है . हालांकि, हमें उससे कोई दिक्कत नहीं है, वह अपना काम कर रहे हैं, लेकिन हम आपको सावधान कर रहे हैं, ताकि आपको कोई असुविधा न हो, भ्रामक जानकारी न मिले.

अफवाहों पर न दें ध्यान Bageshwar Dham Video Vira

उन्होंने आगे कहा, पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी और जन्मदिन की जब अफवाह उड़े तो बिल्कुल विश्वास न करें. क्योंकि Official Page  पर महत्वपूर्ण और पल-पल की जानकारी अपडेट की जाती है.