Election: पूर्व सैनिकों की टीम ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के लिए किया चुनाव प्रचार

TC RAO

Election: लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्‍मीदवार \के चुनावी अभियान को महत्वपूर्ण बढ़ावा देते हुए, डॉ. टीसी राव ने अपनी पूर्व सैनिकों की टीम जिसमें बिग्रेडियर जे.एस. यादव, कर्नल धमेन्‍द्र यादव, कैप्‍टन बी.एल. यादव के साथ वर्तमान लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के लिए समर्थन जुटाने के लिए चुनाव प्रचार किया।

इस अवसर पर डॉ. टीसी राव ने  राजनाथ सिंह, माननीय रक्षा मंत्री को सभी पूर्व सैनिकों की तरफ से विजयी केसरिया टोपी पहनाकर उनको चुनाव जीतने के लिए शुभकामनाएं दी। इसी के साथ उनके द्वारा लिखित कुछ पुस्‍तकें भेंट की जिसमें ‘‘आस्‍था का मनोरथ: अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर’’, ‘‘श्रेष्‍ठ भाजपा: अनूठी राजनीतिक शक्ति’’ एवं ‘‘भविष्‍य का निर्माण: एनडीए सरकार का दृष्टिकोण एवं उपलब्धियां’’ शामिल थी।

डॉ. टीसी राव और उनकी टीम लखनऊ छावनी में अपने परिचित अधिकारियों से मिले तथा विभिन्‍न सैनिक इकाईयों में जाकर सैनिकों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने को प्रेरित किया। इसी क्रम में लखनऊ में यदुवंशी समाज की मीटिंग में भी उपस्थित रहे जिसमें सभी यदुवंशियों से राजनाथ जी के पक्ष में वोट डालने का आह्वान किया।

RAJNATH

डॉ. राव ने कहा, ” राजनाथ सिंह के लिए प्रचार करना मेरे लिए सम्मान की बात है, जिनका नेतृत्व और हमारे देश की रक्षा के प्रति समर्पण अनुकरणीय रहा है।” “उनकी रणनीतिक पहल और हमारे रक्षा बलों को आधुनिक बनाने की अटूट प्रतिबद्धता भारत की सुरक्षा और संप्रभुता के लिए महत्वपूर्ण है।”

राजनाथ सिंह, एक प्रतिष्ठित राजनीतिक करियर वाले अनुभवी नेता, ने 2019 से रक्षा मंत्री (Election News) के रूप में कार्य किया है। उनके नेतृत्व में, भारत ने राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने, स्वदेशी रक्षा विनिर्माण को बढ़ाने और अंतर्राष्ट्रीय रक्षा सहयोग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कई रक्षा परियोजनाओं और नीतियों का सफल कार्यान्वयन देखा है।

डॉ. टीसी राव ने आगे बताया कि यह चुनाव संतुष्टिकरण एवं तुष्टिकरण के बीच का चुनाव है। श्री नरेन्‍द्र मोदी जी के नेतृत्‍व में भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में 65 वर्षों से कहीं ज्‍यादा काम करके देश को 11वें आर्थिक पायदान से 5वें आर्थिक पायदान पर ला दिया है और जल्‍द की भारत दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनेगा। श्री नरेन्‍द्र मोदी जी के नेतृत्‍व में 2047 तक विकसित भारत का सपना पूरा होने जा रहा है।

इस चुनाव में हमें BJP को 400 से ज्‍यादा सीटें देकर जिताना है। जिससे पाकिस्‍तान और चीन जैसे देश को सबक सिखा सकें। पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (POK) को आजाद करा सकें, और इसे दोबारा अपने हिन्‍दुस्‍तान का हिस्‍सा बना सकें। UCC और NRC जैसे कानून लागू कर सकें। देश का स्‍वास्‍थ्‍य, शिक्षा और औद्योगिक क्षेत्रों में चहुमुंखी विकास कर सकें। पूर्व सैनिकों एवं उनके शहीद परिवारों को उनका पूरा सम्‍मान दे सकें।