Rewari Crime: महिला कर्मचारी को Duty पूरी होने के बाद भी क्यों रोका… पहुंची पुलिस

BAR MALT DHR 11zon

पीडिता का आरोप है उसे जानबूझ कर प्रताडित किया जा रहा है
धारूहेडा: कस्बे के गांव खलियावास स्थित बारमाल्ट प्लांट में प्रबंधन के खिलाफ योन उत्पीडन के आरोप में महिला कर्मचारी को शिकायत देना महंगा पड गया। महिला को डयूटी पूरी होने के बावजूद जबरदस्ती कार्यालय मे बैठाए रखा। जैसे ही इस बाबत पुलिस को दी सूचना दी तो थानाधिकारी के पहुचने पर उसे कंपनी से बाहर जाने दिया गया।

Covid Update : कोरोना के बढ़ते खतरे पर बोले गृहमंत्री, नए मरीजों की होगी जीनोम सीक्वेंसिंग

थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत में कर्मचारी उषा देवी ने बताया कि वह खलियावास की रहने वाली है तथा इस कंपनी मे कई सालो से कार्यरत है। योन उत्पीडन कर शिकायत करने को लेकर अब प्रबधंन की ओर से उसे परेशान किया जा रहा है। गुरूवार को जब वह 5 बजे डयूटी करके जाने लगी तो उसे गेट पर रोक लिया तथा कहा उसे अल्का मेडम बुला रही है।

Haryana News: रे​वाडी के विधायक ने की राहुल गांधी से मुलाकात, जानिए किन मुद्दों पर की चर्चा
जब वह वहा पहुंची तो वहा पर पहुंची तो वहा पर प्रोडक्श्न मेनेजर बैठे हुए थे। जब गांव मे सूचना पहुंची कि उसे बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है तो विश्व हिंदू परिषद की महिला संयोजक राधिका यादव ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुचने पर उसे गेट से बाहर आने दिया गया।

जांच की जा रही है: हमारे पास सूचना आई थी। जब पुलिस टीम कंपनी पहुंची तो वहा पर महिला कर्मचारी भी थी। कंपनी प्रबधंन का कहना है महिला टीम की ओर से इनकी ओर से शिकायत परने पर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के पहुचंने पर वह महिला अपने घर चली गई। इस बावत शिकायत हमारे पास आई हुई, जिसकी जांच की जा रही है।
बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan