केंद्रीय मंत्री राव इद्रजीत रेवाडी को देंगे 19 करोड़ की सौगात

RAO INDERJIT SINGH

रेवाड़ी। केंद्रीय योजना, सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह 11 अप्रैल को हरियाणा ग्रामीण विकास योजना, जिला विकास योजना और सांसद निधि कोष के तहत रेवाड़ी जिले को 19 करोड़ 30 लाख की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।Rewari: विश्व हिन्दू परिषद की ओर से स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

डीसी अशोक गर्ग ने बताया कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह लघु सचिवालय सभागार में सुबह 11 बजे जिला विकास योजना के तहत विभिन्न गांवों में 679.22 लाख रुपये की लागत से निर्मित 115 विकास कार्यों, नगर परिषद रेवाड़ी, नगर पालिका धारूहेड़ा और बावल में 130.64 लाख रुपये तथा सांसद निधि कोष के तहत 13 गांवों में 110.82 लाख रुपये के विभिन्न विकास कार्यों, हरियाणा ग्रामीण विकास योजना के तहत 8 गांवों में 50.30 लाख रुपये की लागत से विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे।

Haryana news: कोरोना का कहर: प्रदेश भर के अस्पतालों में मॉक ड्रिल, सुविधाओ व व्यवस्थाओ की खुली पोल
इसके अलावा हरियाणा ग्रामीण विकास योजना के तहत 43 गांवों में 317.81 लाख रुपये और 96 गांवों में 641.48 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले सांस्कृतिक केंद्र, ई-लाईब्रेरी और इंडोर जिम का शिलान्यास करेंगे। साथ ही केंद्रीय मंत्री जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक भी लेंगे।