Rewari: धारूहेड़ा सेक्टर चार में रात को दो गेट रहेंगे बंद

धारूहेड़ा: यहां के सेक्टर चार में रविवार को सूबेदार चंद्र बोस की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गईं। करीब तीन घंटे चली बैठक में सेक्टर की समस्याओ को लेकर मंथन किया तथा समस्याओ को लेकर नपा को शिकायते भेजने पर सहमति हुई।Rewari: धारूहेड़ा में शहीदी दिवस पर प्रतियोगिता आयोजित, आकेड़ा की टीम बनी विजेता

rwa 4 11zon
धारूहेड़ा: सेक्टर चार की बैठक में मोजूद सेक्टरवासी

प्रधान नरेंद्र यादव ने बताया कि सेक्टर चार में तीन गेट है। गेटो को बदं करने करने के लिए विवाद हो रहा है। चूकि औद्योगिक कस्बे में काम करने वाले अधिकांश कर्मचारी रात को बसों व बाइक से आते है। ऐसे में गेटो के बंद की समस्या को लेकर काफी विवाद बना हुआ है। बैठक में फैसला लिया है दिन में तीनो गेट खुले रहेंगे तथा रात को दो गेट बंद रहेगे।

IMG 20230924 WA0223 11zon
Two gates will remain closed at night in Dharuhera Sector 4

वही एक गेट पर गार्ड लगाया जाएगा । सेक्टर में सफाई व्यवस्था, पानी व बिजली की अघो​षित घटोती को को लेकर आरडब्लूए की ओर ​लिखित ​शिकायतें भेजी जाएगी। बैठक में निजी कारणों के चलते उपचेयरमैन अजय जांगडा व पार्षद सरोज बाला मौजूद नही हो सकी।Rewari: शिविर में 500 से अधिक ने करवाई जांच

इस मौके पर विपिन, अशोक कुमार, धर्मपाल, मनीराम, नरेश कुमार, भारत भूषण, अजीत मास्टर, देशराज, केके कोशिक, आनद मोहन आदि मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan