Haryana news: हाईवे पर छाया सन्नाटा…

HIGHWAY

हरियाणा: हाईवे पर छाया सन्नाटा.. दोपहर में तो दूर-दूर तक कोई इक्के दुक्के आदमी ही सड़कों पर नजर आ रहे हैं तो वही बड़े लोडिंग वाहनों के अलावा छोटे साधन तो सड़कों से मानो जैसे गायब हो गए हैं.Firing at Rewari: दोस्त ने दोस्त पर दागी गोली, जानिए क्या था विवाद

दिन के तापमान में काफी बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है जरूरी काम के लिए देर शाम को ही लोग घरों से निकलकर बाजारों में जा रहे हैं. सडको पर ऐसे सन्नाटा छाया हुआ है जैसे वाहनो को कहीं डायवर्ट किया हुआ हो.

मंगलवार को भी सुबह 7:00 बजे ही सूरज की तेज किरणों ने लोगो को झुलसाना शुरू कर दिया है. तेज गर्मी की वजह से अस्पतालों में भी डिहाइड्रेशन सहित उल्टी दस्त के मरीजों में इजाफा होने लगा है. अस्पतालो मे भीड लगी हुई है.

गर्मी बढे तेवर: शहर में 2 दिन से लगातार पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है तेज धूप के कारण लोगों ने घरों से निकलना कम कर दिया है, जिससे शहर की सड़कें वीरान नजर आने लगी है.
Jammu-Delhi National Highway jam in Haryana: लाठियां लेकर बैठे किसान, बोले लड़ाई सूरजमुखी और कमल के फूल की
एक तरफ जहां पश्चिमी हरियाणा तेज हवाओं के साथ बारिश अंधड़ ने कहर ढा रखा है तो वहीं पूर्वी राजस्थान के अलवर जिले में इन दिनों गर्मी अपने तीखे तेवर दिखा रही है.

सुबह 8:00 बजे से ही गर्मी अपने तीखे तेवर दिखाना शुरू कर देती हैं दिन का तापमान करीब 42 से 43 डिग्री दर्ज किया जा रहा है। पूरे प्रदेश के मौसम में इन दिनों काफी बदलाव देखा जा रहा है

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan