Rewari News: धारूहेडा सोसायटी में हुई कहासुनी, गार्ड का सिर फोडा..Video वायरल

CRIME

Best24News, Dharuhera: यहां के सेक्टर 5 स्थित सोसायटी के किरायेदार व गार्ड के बीच कहासुनी हो गई है। गार्ड का आरोप है गुस्साए युवक ने उसका सिर फोड दिया। मारपीट की वीडियो धारूहेडा में वायरल हो रही है।Rewari: नंदरामपुर बास में चोरी, पडोसी ही निकले चोर, दोनो यूं चढे हत्थे

बता दे कि धारूहेडा में वार्ड 5 में एक सासायटी में विकसित है। बताया जा रहा है कि रात को एक किरायेदार किसी युवती को लेकर कमरे पर आ रहा था। गेट पर गार्ड की किरोयदार के साथ कहासुनी हो गई। किरायेदार युवक ने शराब भी पी हुई थी। दोनो पक्षो की ओर से हाथापाई हुई, लेकिन गार्ड के सिर में किरायेदार ने किसी निकुली चीज से वार कर दिया।

 

जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। रात को शोर सुनकर सोसायटी के लोग भी मौके पर आ गए। सुबह मारपीट का मामला आरडब्लएू के पास पहुंचा। इतना ही नहीं कार्रवाई की मांग को लेकर सेकटर छह पुलिस में भी शिकायत दे दीRewari: केयर टेकर आठ माह बाद काबू, धारूहेडा से 2 लाख चोरी कर हुआ था फरार

m2k
धारूहेडा: मारपीट के बाद गार्ड का निकला खून

। आरडब्लूए के हस्तक्षेप के बाद मामले का शांत कर​ दिया तथा मकान मालिक को एक सप्ताह मे किरायेदार से एक सप्ताह मे मकान खाली करवाने पर सहमति हुई। मामला तो शांत हो गया, लेकिन मारपीट की वीडियो धारूहेडा मे शेयर होन से यह ममला चर्चा का विषय बना हुआ है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan