Rewari: वर्षा से दिल्ली जयपुर-हाईवे पर जाम, रेंगते रहे वाहन

waer in nh 48 dharuehra

Rewari: धारूहेड़ा औद्योगिक कस्बे में बृहस्पतिवार सुबह से रिम​​झिम वर्षा जारी है। जलभराव के चलते हाईव की सड़कें जलमग्न हो गईं। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मालपुरा, सेक्टर छह व खरखडा के पास जलभराव होने की वजह से करीब एक किलोमीटर तक जाम लग गया। सुबह से जाम के चलते वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जलभराव के चलते वाहन चालक काफी परेशान रहे। कस्बे में जगह जगह जलभराव देखने को मिला। दो दिन से हो रही बर्षा से पूरा इलाका जलमग्न हो गया। ग्रामीण क्षेत्रों में भी कमोवेश यही स्थिति रही। पैदल आने जाने वाले लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

अधूरे नाले बने आफत: हाइवे समय में शहर के नालों की सफाई भी उचित तरीके से नहीं हो पाई है। इससे बारिश पानी जमा हो गया। नालों की सफाई अधूरी होने की वजह से जगह-जगह जलभराव देखने को मिल रहा है। नगर परिषद की तैयारी भी बिल्कुल देखने को नहीं मिल रही है।

NH JAM
अब जागा एनएचएआई: हाइवे पर नालों की सफाई को लेकर प्रशासन अब गंभीरता दिखा रहा है। जबकि यह गंभीरता पहले ही दिखानी चाहिए थी। हाईवे पर टीम जलभराव को निकालने का प्रयास कर रहे है।

लेकिन पानी की निकासी के अभाव में समस्या गंभीर बनी हुई है। जाम के चलते हाईवे से जाने वाले वाहनो के चलते कर्मचारियों के साथ कच्चा मेटिरियल भी समय पर हीं पहुंच रहा है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan