Rewari: पति गया था बावल कंपनी, पत्नी स्कूल, सूने घर से नकदी व जेवरात चोरी

THANA DHR

धारूहेड़ा: यहां के सेक्टर छह में चोरो ने दिनदहाड़े सूने मकान में सेंध लगा दी। चोर घर से करीब 5 हजार रूपए नकदी व हजारों रूपए की कीमत के जेवरात व दो एटीएम कार्ड चोरी कर ले गए।Delhi Crime: बिल्डर की पत्नी व जिम की महिला दोस्त को गोली मारकर हत्या, घर जाकर किया सुसाईड

थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में संजय कुमार ने बताया कि वह बावल एक कम्पनी कार्यरत है तथा उसकी पत्नी निजी स्कूल में टीचर है। 27 जुलाई को वह कपंनी में तथा पत्नी व बच्चे स्कूल आए हुए थे। मकान बंद था। जब उसकी पत्नी स्कूल से घर आई को कमरे का ताला टूटा मिला तथा सामान बिखरा हुआ मिला।

chori
अलमारी से गायब मिला सामान: चोर अलमारी से 3 सोने की अंगुठी , 3 कानों की बाली सोने की ,1 सोने की चैन, 2 सोने की अंगुठी, 2 सोने की बाली और अन्य चांदी के जेवरात और पांच हजार रु नकद व दो बेंको के एटीएम कार्ड चोरी कर ले गए।NCR News: इन रेलवे स्टेशनों की चमकेगी किस्मत, वंदे भारत का रेवाड़ी में होगा ठहराव: राव इंद्रजीत सिंह

पुलिस ने जांच करने के बाद चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आस पास घरों के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है ताकि चोरो को पकड़ा जा सके।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan