Rewari: यूपी से अवैध हथियार लाकर हरियाणा मेंं बेचने निकला काबू

BW2308DH05

रेवाड़ी: हरियाणा में धडल्ले से यूपी व बिहार से अवैध हथियार पहुंच रहे है। शातिर सस्ते दामों में खरीदकर हरियाणा व एनसीआर में बेच रहे है। सीआईए धारूहेड़ा ने नंदरामपुर रोड पर मंगलवार को अवैध हथियार के साथ् एक युवक को काबू किया है।Rewari: देवकी गौ उपचारशाला में पौधारोपण कर किया सहयोग

आरोपित की पहचान वार्ड 16़ की संतोष कालोनी निवासी प्रवेश त्यागी के रूप में हुई है। प्रवेश त्यागी मूल से यूपी के मुज्जफरनगर के रहने वाले है। वह यूपी स हथियार लाकर हरियाणा में बेचता है।

CRIME PISTOL

सीआईए धारूहेड़ा को सूचना मिली थी बास रोड पर बिजली बोर्ड के सामने एक युवक अवैध हथियार लेकर खड़ा हुआ है। वह हथियार को बेचने की फिराक में है। जब टीम मौके पर पहुंची तो आरोपित थ्री व्हीलर में बैठकर भागने लगा। लेकिन टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया।Rewari News: खो-खो प्रतियोगिता में भटसाना का रहा दबादबा

जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक देशी कट्टा व दो जिंदा रोंद मिले। पुलिस ने अवैध हथियार कबजे में लेकर आरोपित को काबू कर लिया है। आरोपित के खिलाफ आमर्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan