Rewari: मसानी साहबी बैराज में चली नाव, मथुरा से किराये पर मंगवाई

MASANI BOT

सुनील चौहान: रेवाडी: हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम की ओर से मऊ लोकरी से धारूहेड़ा से होती हुई बाबल की ओर जा रही 220 केवी लाइन की पेट्रोलिंग की गई। साबही में पानी भरा होने के कारण पिछले 2 साल से इस एरिया की बीच से गुजर रही इन लाइनों की पेट्रोलिंग नहीं की जा चुकी थी। पानी भरा होने के कारण कर्मचारियों की ओर से वहां पर पहुंचने में परेशानी होती थी।
masani beraj
विद्युत प्रसारण निगम की टीम ने पेट्रोलिंग के लिए एक नाव की व्यवस्था कराई गई। टीम ने नाव के माध्यम से साहबी बैराज में भरे पानी से पेट्रोलिंग की। इस मौके पर उनके साथ एचवीपीएन के एसडीओ मोहित, जेई जयवीर व राजेश शामिल रहे । सभी साहबी में जलभराव के बीच मौजूदा टावर के नजदीक पहुंची। टीम में शामिल कर्मचारियों ने टावर पर चढ़कर इंसुलेटर की सफाई की। UNI PRODUCT कंपनी के निकाले हुए कर्मचारी गृह मंत्री से मिले, जानिए मंत्री ने क्या दिया जबाब ?shabi nav

इंसुलेटर की सफाई नहीं होने की फाल्ट की संभावना बनी रहती है । हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम की तरफ से धुंध शुरू होने से पहले ही पेट्रोलिंग करके इंसुलेटर की सफाई की ताकि कोई समस्या ना आए। इतना ही नहीं इस मौके पर फ्यूज भी बदले गए ।

किराये पर महंवाई नाव: साहबी बैराज के पास पानी भरा होने से टीम कीे ओर यहां पर जाना संभव नही था। इसी लिए हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम ने मथुरा से एक दिन के लिए किराये पर नाव मंगवाई। नाव की सहायता टीम पानी में लगे टावरो तक पहुंची।