Rewari: BDPO पहुंची महेश्वरी, पुलिस सुरक्षा में भिवाडी नाले को करवाया साफ

nala safai

धारूहेड़ा: राजस्थान से छोडे जा रहे कैमिकल युक्त पानी को लेकर बीडीपीओ कविता महेश्वरी पहुंची। पुलिस सुरक्षा में कस्बे के गांव महेश्वरी के पास हरियाणा की सीमा के पास भिवाड़ी से आ रहे नाले की जेसीबी से सफाई करवाई। हालांकि भिवाड़ी प्रशासन वही आस पास रहा, लेकिन पुलिस बल तैनात होने के चलते वे कोई विरोध नहीं कर सके। इस मौके पर पूर्व सरपंच महेश्वरी से जोगेद्र सिंह, बेस्टेक सासायटी के प्रधान मनोज कुमार भी मोजूद रहे।रेवाड़ी से की थी बाइक चोरी, तीन साल बाद गुरूग्राम में दबोचा

BDPO
भिवाड़ी की कंपनियों से छोडे जा रहे कैमिकल युक्त को लेकर भिवाडी प्रशासन गंभीर नहीं है। समस्या का समाधान करने की बजाय हरियाणा की सीमा में महेश्वरी के पास नाले को रोक दिया गया है। जिसके चलते नाले से दूषित पानी महेश्वरी में जमा हो रहा है। करीब एक माह पहले अलवर बाइपास पर हरियाणा सीमा में अवरोधक बनाने से अलवर बाइपास यानि राजस्थान की सीमा में ही पानी जमा हो रहा था।हरियाणा में 50 हजार अध्यापकों के तबादले अटके , जानिए क्यों ?

करीब एक माह से धारूहेड़ा वासियों को दूषित पानी से राहत मिली हुई दी। लेकिन अब भिवाड़ी प्रशासन की ओर से हरियाणा सीमा में महेश्वरी के पास पास नाले को बदं कर दिया गया है, जिसके चलते पानी अब हरियाणा सीमा में महेश्वरी के पास जमा होने लगा गया है।Murder in Rewari: हत्या कर शव खेतों में फैका, हाथ पैर रस्सी से बंधे मिले ?

नाले की करवाई सफाई: चूकि भिवाडी प्रशासन बार बार दंबगता कर रहा है। अब हरियाणा प्रशासन की ओर से महेश्वरी के पास नाले की सफाई करवाई गई है ताकि पानी आगे जा सके। सुरक्षा के लिए महेश्वरी के पास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
कविता, बीडीपीओ धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan