Bhiwadi: बारिश बनी आफत, बार बार बह जाता है बारिश से रैंप मैटिरियल

RAMP 1

धारूह़ेड़ा: राजस्थान से छोडे जा रही दूषित पानी को रोकने के लिए अलवर बाइपास पर धारूहेड़ा की ओर से रैंप बनाया जा रहा है। रैंप बनाने की सूचना से अब भिवाडी के अधिकारियो की नींद उड गई है। लेकिन लगातार तीन दिन हो रूक रूक कर हो रही बारिश रैंप का कार्य अधर में लटका हुआ है।RAMP 2

भिवाडी की उडी नींद: अब तक काला पानी सेक्टर छह व चार धारूहेड़ा वासियों के लिए परेशानी बना हुआ है। रैंप बनाने का कार्य शुरू करते ही अलवर जिला प्रशासन को यह बात सताने लगी है कि अगर धारूहेड़ा में रैंप बना दिया गया तो भिवाड़ी की उद्योगिक इकाइयों का गंदा पानी अब भिवाड़ी की भगत सिंह कॉलोनी सहित बीड़ा ऑफिस कार्यालय में भरेगा।मुख्यमंत्री धारूहेड़ा में आज, जागा प्रशासन, बस स्टैंड का पानी निकालने में जुटा प्रशासन

26 की रात को शुरू किया था कार्य: नपा उपचेयरमैन अजय जांगडा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री राव इ्रंदजीत सिंह के सहयोग से बुधवार रात को रेंप बनााने का कार्य शुरू कर दिया था।

पहले दिन जो कार्य किया वह पानी से बह गया। बार बार हो रही बारिश से कार्य करने में बाधा आ रही हैं। जलबहाव को रोकने के लिए तीन फीट उच्चा रैंप बनाया जाएगा।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan