Political News: रेवाड़ी में असली व नकली भाजपा एक बार फिर आमने सामने ?

mukesh kpdiwas

पूर्व विधायक कापडीवास के भतीजे मुकेश बने भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य, राजनीति में आया उछाल
-रेवाड़ी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की ठोंक रहे हैं ताल
रेवाड़ी। रेवाड़ी विधानसभा सीट से चुनाव की तैयारियों में जुटे मुकेश कापडीवास को भाजपा युवा मोर्चा में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनते ही रेवाडी की राजनीति में उछाल आ गया है। इतना ही नहीं राव इंंद्रजीत के लिए एक बार फिर रेवाडी से बेटी आरती राव के लिए टिकट लेने के मश्क्कत करनी पड सकती है।Asian Para Games: रेवाड़ी के लक्षित यादव ने जीता कांस्य पदक, विदेश में लहराया परचम

असली व नकली भाजपा आमने सामने: पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापडीवास के भतीजे मुकेश कापडीवास को भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है। वीरवार को नियुक्ति पत्र जारी होने के बाद मुकेश कापडीवास ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटृटर का आभार व्यक्त करने के साथ ही भाजपा संसदीय बोर्ड, केंद्रीय चुनाव समीति की सदस्या पूर्व सांसद डॉक्टर सुधा यादव को पुष्प गुच्छ देकर आभार प्रकट किया किया है।

BJP 3

रेवाड़ी विधानसभा सीट से चुनाव की तैयारियों में जुटे मुकेश कापडीवास ने भाजपा युवा मोर्चा में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनाए जाने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि युवा देश की रीढ हैं। प्रदेशभर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में युवाओं को पार्टी से जोड़कर पार्टी को मजबूत करने का काम किया जाएगा।Political News: पंजाब सरकार के चेयरमैन मंगल सिंह बस्सी रेवाड़ी में

मुकेश कापडीवास ने कहा कि उनकी ओर से लगातार सामाजिक जागरुकता के कार्यक्रम किए जाते रहे हैं। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमं़त्री के नेतृत्व में सरकार ने नए आयाम स्थापित किए हैं। पार्टी की नीतियां आमजन तक पहुंचाई जा सके, इसके लिए प्रदेश भर में मोर्चा के साथ मिलकर अभियान चलाया जाएगा, वहीं पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसका पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन किया जाएगा।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan