Haryana Crime: पैट्रोल पंप लूट गिरोह का चौथा आरोपी रिमांड पर

IMG 20221223 065300

धारूहेडा: दिल्ली जयपुर हाइवे पर हथियार बल पर एक साथ 4 पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने वाले गिरोह के चौथे आरोपित को पुलिस ने काबू कर लिया है। आरोपित की पहचान खरखोदा के रहने वाले वासू के रूप मे हुई है।

चीन में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 5 हजार लोगो की मौत, पडोसी देशो में मचा हडकंप11 दिसंबर को की थी लूट:
आरोपितो ने 11 दिसंबर की रात बगैर नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर आए बदमाश ने रेवाड़ी के धारूहेड़ा एरिया में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर निखरी के समीप बने 4 पेट्रोल पंपों पर लूट की थी।

PPUMP LOOT 11zon

बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर फायरिंग भी की थी, जिसमें गोली के छर्रे लगने से एक सेल्समैन घायल भी हो गया था। आरोपित चारो पैट्रोल पंपो से एक लाख 27 हजार रूप्ए लूट ले गए थे।

एसपी राजेश कुमार ने इस मामले में रेवाड़ी व धारूहेड़ा दोनों सीआईए के अलावा कुल 6 टीमें गठित की थी। जिसके चलते 17 दिसंबर को थाना धारूहेडा पुलिस ने झज्जर जिले के कस्बा बादली के गांव जगतपुरा के रहने वाले अजय उर्फ मोटा, महेन्द्रगढ़ जिले के गांव मोहनपुर का विकास व सोनीपत जिले के खरखौदा का रोहित जांगड़ा को दबोच लिया था।

NCR News: धौलाकुआं से मानेसर तक बनेगा एलिवेटेड रोड, केवल इन वाहनो की मिलेगी परमिशन
चोथा आरोपित लिया रिमांड पर: टीम ने लूट गिरोह मे शामिल चोथे आरोपित को उसके गांव से दबोच लिया है। इस गिराह के दो आरोपित अभी भी फरार है। उनक नाम मिल चुके है। दबीश दी जा रही है, जल्द ही उनको भी दबोच लिया जाएगा। वासू को तीन दिन रिमांड पर लिया गया है।
बिजेंद सिंह, थाना प्रभारी धारूहेडा