Haryana: भिवाड़ी से आने वाले दूषित पानी को रुकवाने पर चेयरमैन ने CM का जताया आभार

cm hr

धारूहेड़ा: राजस्थान से छोडे जा रहे कैमिकल युक्त पानी से अवलर बाइपास पर अवरोधक बनाने के बााद राहत मिली है। नपा चेयरमैन कंवर सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व जिला प्रशासन का इस सहयोग के लिए आभार जताया है।Rewari: कंपनी में हुई कहासुनी, बाहर निकलते ही दोस्तों के साथ मिलकर फोडा सिर

चेयरमैन कंवर सिंह ने कहा कि पिछले 12 सालों से धारूहेड़ा के लोग भिवाड़ी के दूषित पानी से परेशान थे। मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कस्बा के लोगों की समस्या को समझा और 29 जुलाई को खुद मौका देखने के बाद अधिकारियों को साफ कहा कि यह दूषित पानी हरियाणा की सीमा में नहीं आना चाहिए।

 

ALWAR BYPASS

उन्होंने कहा कि पानी का बहाव धारूहेड़ा की ओर होने का बहाना बनाते हुए राजस्थान से कैमिकल युक्त पानी छोडा जा रहा थां कैमिकल युक्त पानी से कस्बा व आसपास के गांवों के लोग परेशान थे। जुलाई माह में धारूहेड़ा नगर पालिका प्रधान कंवर सिंह यादव के नेतृत्व में जब जनप्रतिनिधियों ने आंदोलन का रास्ता अपनाया तो जिला प्रशासन की ओर से सोहना रोड पर तीन फुट ऊंचा रैंप बनाने का निर्णय लिया गया। इतना ही सारे पार्षद भी धरने पर बैठे तथा प्रशासन पर अपनी पीडा जाहिर की।Rewari Accident: धारूहेड़ा में ट्राले ने बाइक सवार को कूचला

सीएम मनोहर लाल ने खुद धारूहेड़ा का दौरा करते हुए केमिकल युक्त पानी का नजारा अपनी आंखों से देख दोनों राज्यों के अधिकारियों की मीटिंग ली थी। प्रशासन के सहयोग से अवरोधक का कार्य हुआ है।

PANI 2 1
FILE PHOTO

एनटीजी में लगाया था जुर्माना: हालांकि एनजीटी की ओर से भी राजस्थान सरकार पर काफी जुर्माना लगाया गया था। इसके बाबजूद पानी नहीं रोका जा रहा था। ​राजस्थान सरकार पर धारूहेड़ा मे दो मामले दर्ज भी हो चुके है।
धारूहेड़ा: चंडीगढ में सीएम का आभार जताते चेयरमैन कंवर सिंह

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan