Dharuhera Murder Case: अवैध संंबंधो के शक के चलते की थी हत्या

BREAKING NEWS

धारूहेडा: दिल्ली जयपुर हाइवे स्थित टाउन पार्क में हुए मर्डर के मामले में धारूहेडा पुलिस को अहम सुराग लगा है। पुलिस ने मर्डर में शामिल एक आरोपित को हिरासत मे ले लिया है।

Rewari: मसानी में बाबा साहेब की प्रतिमा स्थापित
थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार रोहतक सापला के गांव नयावास रहने वाले श्रीराम ने बताया कि वह हाईवे स्थित टाउन पार्क मे बतौर माली कार्यरत है। वह पार्क में सुबह सुबह घूमने गया था तो वहां हत्या किया शव मिला। मृतक की पहचान नही हो पाई है। पुलिस ने मोबाइल ट्रेसिंग के चलते इस हत्या में शामिल एक आरोपित को काबू कर लिया है।

गुमराह करने के लिए लिखे नंबर: कुर्सी पर खून से लिखे नंबर एक महिला व उसके लवर के नंबर है। फिलहाल इस मामले में एक युवक अभी फरार है। जबकि दूसरे आरोपित को हिरासत मे ले लियाा है।

​​Rewari: Dharuhera मे संविधान निर्माता को किया नमन, निकाली शोभा यात्रा
रिमाड में होगा खुलासा: सूत्रो के अनुसार हत्या के मामले में संलिप्त एक युवक को हिरासत में लिया हैं। उसने स्वीकार किया है पार्क में तीन साथियो ने शराब पी थी। मृतक युवक के उस युवक की पत्नी पर गलत नजर रखता था। इसी के चलते उसकी शराब पीलाकर मारपीट करके हत्या की थी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan