Haryana: नूंह हिंसा के चलते हरियाणा रोडवेज का संचालन बंद, यहां पढिए रूट!

ROADWAYS

हरियाणा: नूंह में हुए उपद्रव को लेकर यात्रियों को हरियाणा रोडवेज एक बडा झटका दे दिया गया है। रेवाड़ी जिले के 7 रूटों पर बसों का संचालन पूरी तरह से ठप हो गया है। रेवाड़ी से नूंह, तावड़ू, सोहना, पलवल के लिए बसें नहीं भेजी जाएगी।Bhiwdi Accident: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो बैंक कर्मियों की दर्दनाक मौत

इस रूट पर भी हुए सुविधा बंद: नूंह में हुए हिंसा के हरियाणा रोडवेज विभाग के उत्तर प्रदेश के मथुरा, हरिद्वार, अलीगढ़ जाने वाली बस सेवाओं पर भी रोक लगा दी गई है। नूंह में हुई हिंसा (Nuh Violence) से राज्य के दूसरे जिले भी प्रभावित हुए हैं।

 

बता दे कि नूंह में हुई हिंसा का असर धीरे धीने एनसीआर में पहुंच रहा है। ऐसे रोडवेज रिस्क नहीं लेना चाहती है। इसी के चलते रेवाडी हरियाणा रोडवेज डिपो ने फरीदाबाद, पलवल, गुरुग्राम, सोनीपत जिलों में बसों के संचालन को लेकर बदं कर दिया है।धारूहेडावासियों का फूटा गुस्सा: कार्रवाई की मांगो को लेकर संगठनो ने सौंपा ज्ञापन

हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) की बसें रेवाड़ी (Rewari) जिले के कई शहरों में जाती है। लेकिन मौहाल बिगडने के चलते रोडवेज को सुरक्षा की लिहाज से ये फैसला लेना पड़ा।

इंटरनेट सेवाओं में 3 घंटे की छूट
हरियाणा के नूंह और कुछ अन्य स्थानों पर मोबाइल इंटरनेट और एसएमएस (Mobile Internet and SMS Services) सेवाओं को बृहस्पतिवार को दोपहर एक बजे से तीन घंटे के लिए बहाल किया गया है।Rewari: Lumex कंपनी से चोरी करने वाले गिरोह के छह कर्मी काबू, जानिए कैसे हुआ खुलासा?

सांप्रदायिक दंगों के मद्देनजर शांति और सार्वजनिक व्यवस्था में किसी भी अवरोध को दूर करने के लिए इंटरनेट पर पाबंदी लगाई गयी है। हालाकि यह पांबदी फिलहाल 5 अगस्त है। अगर माहौल बिगडता लगा तो यह समय बढाया जा सकता है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan