Rewari News: विपुल गार्डन सोसायटी में दमकल विभाग ने कि मोक ड्रिल

MOK DRIL 2

धारूहेडा: अग्निशमन विभाग धारूहेडा की ओर हाईवे स्थित​ विपुल गार्डन सोसायटी मे मॉक ड्रिल किया गया। इस मौके पर फायर अधिकारी मामचंद शर्मा ने आग के बचाव के लिए “ क्या करे, क्या नहीं करे “ से संबधित बताया गया।

 

सोसायटी में लगे फायर सेफ्टी उपकरण को भी कर्मचारियों ने सही तरीके से जांच किया। इसके बाद मॉक ड्रिल शुरू किया गया।Dharuhera Murder Case: पत्नी व उसके प्रेमी को फसाने के लिए की थी हत्या

 

इस दौरान कार्यरत कर्मियों एवं अन्य लोगों के बीच में सिलेंडर में आग लगाकर एवं बुझाकर दिखलाया गया मॉक ड्रिल करते हुए फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आग लगने पर घबरा कर इधर-उधर नहीं भागे। इससे स्थिति और भयावह हो जाएगी। गर्मी के सीजन में आग लगने की संभावनाएं बहुत रहती हैं।

vipul mok
Rewari Crime: मां बेटी ने किया था बाप का Murder , जानिए क्या थी वजह?
इस मौक पर आरडब्लएू के प्रधान कंवर सिंह खोला व सेफटी प्रभारी सरेंद्र कुमार ने फायर बिग्रेड टीम से जागरूकता के लिए समय समय पर सोसायटी में ट्रेनिंग ट्रेनिंग देने अपील की। इस मोक पर देशराज, अंकुश, राजू, बिजेंद्र, बलजीत, राजकुमार, चंद्रभान, जितेंद्र, नरेश, ओमबीर व पवन आदि मोजूद रहे।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan