Dharuhera Today Crime: जेसीबी से किया पेड पोधों को नष्ट, विरोध किया तो जेसीबी से कुचलने का प्रयास

धारूहेडा: सुनील चौहान। स्थानीय पुलिस ने एक किसान की शिकायत पर जेसीबी चालक, मालिक सहित करीब तीन दर्जन अधिक लोगो के खिलाफ पेड पौधो को नष्ट करने तथा विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए जेसीबी से कुचलने का प्रयास किया। थाना धारूहेडा पुलिस को दी शिकायत में खलियावास निवासी राजेश यादव ने बताया कि उसने 12 साल के लिए केशुराम से जमीन लीज पर ली हुई है। उसने खेत में पेड पौधे लगाए हुए तथा सुरक्षा के लिए तार बंदी की हुई है। राजेश का अरोप है गांव निवासी दयानंद, जगदीश व 30 से अधिक आदमी कृषि फार्म पर आए तथा जेसीबी से तोड फोड शुरू कर दी हैं जब फार्म पर कार्यरत युवक ईश्वर ने तोड फोड करने की मोबाइल रिकोडिंग करने लगे तो उसे भी धमकी दी। इतना ही आरोपितो ने उसे जेसीबी से कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पाश्वनार्थ सीटी से लोहे की प्लेटे चोरी
धारूहेडा: कस्बे में चोरियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। चोर पाश्र्चनाथ सीटी से लोहे की 40 प्लेटे चोरी कर ले गए। थाना पुलिस धारूहेडा को दी शिकायत में गुरुग्राम के कादीपुर निवासी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह बतौर पाश्वनाथ सीटी मे मैनेजर कार्यरत हूंं। रात को चोर सीटी शेटरिंग की 40 प्लेटे चोरी कर ले गए। चोरो की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने चोरी के आरोप मे मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टैंपों से साइलेसर चोरी
धारूहेडा: यहां की निरंजन कालोनी से चोर दुकान के बाहर खडे टेंपों से साइलेंसर चोरी कर ले गए। सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में गुरुग्राम निवासी सुधांशु ने बताया कि उसने भिवाडी रोड स्थित निरंजन कालोनी के पास दुकान की हुई है। उसका टेंपो दुकान के बाहर खडा हुआ था। रात को चोर उसके टेंपो से साईलेंसर चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है