Dharuhera: कूडे का धुआं बना जान लेवा, धुएं से बेहोश हुआ खिलाडी

RACE

धारूहेडा में गरीब नगर मे बनाया कूडा डंपिग यार्ड, कई दिनो से लग रही है आग
धारूहेडा: औद्योगिक कस्बे में बनाया गया कूडा डंपिग यार्ड खेल स्टेडियम में अभ्यास करने आ रहे ​खिलाडियो के लिए जान लेवा बना हुआ है। कूडे से उठ रहे धुंए से दौड लगा रहा युवक बेहोश होकर गिर गया। अचानक युवक के गिरने से साथ मे दोड लगा रहे युवको के होश उड गए।

बता दे औद्योगिक कस्बे मे गरीब नगर के पास नपा ने अनाधिकृत कूडा डंपिंग यार्ड बनाया हुआ है। यहां पर रोजाना कूडा उठाने वाले एजेंसी की ओर से कूडा डाला जा रहा है। इतना ही नहीं करीब एक सप्ताह से लगातार कूडे में आग लग रही है।

कूडे से उड रहा धुआ गौशाला, गरीब नगर के लोगो व स्टेडियम के लिए आफत बना हुआ है।Rewari Crime: प्रेमी के साथ मिलकर धारूहेडा में पत्नी ने पति के प्राइवेट पाटर्स पर चाकू से हमला

खिलाडी योगेश, अंकित, नरेश, मनीष, रोहित, मनीष, हर्ष, अभिषेक ने बताया कि रोजाना की तरह सभी राजीव गांधी स्टेडियम मे दोड लगा रहे थे कि एक युवक खासी आने के बाद गिर गया। युवाओ को कहना है कि लगातार उड रहे धुए से खिलाडी परेशान है।
दिग्विजय चौटाला की शादी के शाही अंदाज़ के वीडियो

FIRE KUDA
युवक के गिरने के बाद नपा सचिव धारूहेडा को कूडे मे लग रही आग के बारे मे सूचना दी। दमकल विभाग ने आग को बुझा दिया। खिलाडियो ने बताया कि हर दिन कूडे मे आग लगी रहती है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan