Dharuhera: शादी विवाह के चलते गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी

GAS CYLINDER 2 11zon

धारूहेडा: गैस सिलेंडरों की डिलीवरी को लेकर करीब 20 दिन से मारामारी चल रही है। आलम यहां तक है कि 10 से 12 दिन पहले बुक हुए सिलेंडर अभी तक नंही पहुंचाए गए है।

उपभोक्ताओं का कहना है शादी विवाद के चलते गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी की जा रही है। यही कारण है उपभोक्ता सिलेंडरो के लिए एजेंसियो के चक्कर काट रहे है।रेवाडी के किसान यशपाल खोला ने ऑर्गेनिक खेती के क्षेत्र में गाड़ा झंडा, जैविक खेती दिल्ली तक धाक

कस्बे में भारत व इंडेन की चार गैस एजेंसियां है। पिछले माह सिलेंडर बुक करते ही दूसरे या तीसरे दिन गैस सिलेंडर घर पर पहुंच रहा था। इतना ही नहीं कई बार तो बुकिंग करते हुए शाम तक भी सिलेंडर पहुंच जाता था।

उपभोक्ताा गोपाल तिवाडी, रमेश, हरिश, अंकित, सुरेश कुमार ने बताया कि उन्होंने नंवबर 29 व 30 को आन लाईन गैस सिलेंडर बुक करवाया था, लेकिन 10 दिन बीतने के बावजूद सिलेंडर नहीं मिला है।सैनिक स्कूल रेवाड़ी में प्रवेश परीक्षा के लिए 16 तक करे ऑनलाइन आवेदन

क्या कहते है मैनेजर– एजेसी पर पिछले छस दिन से 260 से 280 सिलेंडर पहुंच रहे है, जबकि रोजाना बुकिंग 400 से ज्यादा हो रही है। जैसे की सिंलेंडर आएंगे वैसे ही डिलीवरी कर दी जाएगी।
अभिमन्यु, मैनेजर, इंडेन गैस धारूहेडा

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan