अजमेर ले जाकर करवाया धर्म परिवर्तन, जयुपर होटल मे ले जाकर किया रैप, धारूहेड़ा में नकदी व जेवरात छीने

शिकायत लेकर धारूहेड़ा थाना गई तो पुलिस कर्मी ने उसके पति से साथ की मारपीट
रेवाड़ी: कस्बे में रह रहीे एक महिला ने एक मुस्लिम समुदाय के युवक पर रेप और जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आरोपित ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने महिला से पैसे और गहने भी छीन लिए।

क्या है मामला: यूपी के जिला आजमगढ़ की मूल निवासी वर्तमान मेंक धारूहेड़ा में किराये पर रह रही है। उसके पडोस में सामने बिहार के जिला सारण निवासी रहमुद्दीन और उसकी पत्नी नाजिया खातून किराये पर रहते थे। पडोसी होने के चलते रहमुद्दीन की पत्नी का एक-दूसरे के घर आना जाना हो गया।रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव राव धारूहेड़ा में आज

RAPE

घर में घुसकर किया रैप: महिला का आरोप है कि उसका पति होली की छुट्‌टी पर अपने घर यूपी के आजमगढ़ गया हुआ था, जबकि वह घर पर ही थी । 7 मार्च की रात को आरोपित रहमुद्दीन कुंडी खोलकर उसके घर में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती रेप किया।

दोबारा आए घर पर : 20 मार्च को फिर से आरोपित रहमुद्दीन उसके घर आया और उसका एक अश्लील वीडियो दिखाते हुए धमकी दी। बाद आरोपी ने उसके साथ दोबारा रेप किया। महिला ने जब पूरी घटना को लेकर आरापित की पत्नी नाजिया खातून को बताया तो उसने उसकी सहायता करने की बजाय उसे ही गल्त ठहराया।

 

Thana Dhr

नकदी छीनी: आरोपित रहमुद्दीन घर पर आया और कहा कि जो भी पैसे और गहने है, मुझे दे दो वर्ना वीडियो वायरल कर दूंगा। उसने 8 हजार रुपए कैश, सोने-चांदी के गहने दे दिए। उस दिन उसका पति डयूटी गया हुआ था।

राजस्थान लेकर किया रैप: महिला ने आरोपित ने उसे नशीली दवाई खिला दी। जब उसे होश आया तो वह जयपुर के एक होटल में थी।

इसके अगले दिन आरोपी उसे अजमेर स्थित दरगाह के पास एक होटल में ले गया और वहां भी उसके साथ रेप किया। आरोपित उसे अजमेर दरगाह में ले गया और उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराकर उसे मुस्लिम बना दिया। 16 मई को आरोपी उसे वापस धारूहेड़ा लेकर आया।Haryana: 30 हजार रिश्वत के साथ मार्केट कमेटी में ऑक्शन रिकॉर्डर काबू

पुलिस कर्मी पर लगाया मारपीट का आरोप: महिला ने बताया कि जब वह धारूहेड़ा थाना में गई तो एक पुलिसकर्मी ने उसके पति के साथ मारपीट की और दबाव बनाया कि तुम्हें कोर्ट में रहमुद्दीन के खिलाफ कुछ नहीं बोलना। जिसके कारण कोर्ट में रहमुद्दीन के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया।

गांव में पहुंच गया: आरोपित से परेशान होकर अपने गावं यूपी मे आ गई। आरोपित यहां भी आ गया। लेकिन यहां पर उसके परिजने ने उसे दबोच लिया। अब महिल रेवाडी महिला थाना पहुंची तथा मेडिकल करवाते हुए मामला दर्ज करवाया गया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan