Rewari Crime: डेढ साल में आया था काबू, अब पुलिस कस्टडी से फरार

CRIME 1 1

हरियाणा: रेवाड़ी जिले में CIA टीम की कस्टडी से हाईवे पर लूटपाट करने वाला बदमाश फरार हो गया। डेढ साल से फरार चल रहे आरोपी को दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया था। पुलिस टीम बरामदगी को लेकर उसे घर पर लेकर पहुंची थी। जहां उसने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और फिर धक्का देकर भाग गया।Haryana News: घाटालो की खुल रही पोल, आरटीआई का जबाव देने से कर रहे टालमटोल

नवंबर 2021 में की थी वारदात
इन्द्रजीत उर्फ मोनू अपराधिक किस्म का है। उसने नवंबर 2021 में धारूहेड़ा थाना एरिया में एक व्यक्ति को अपनी कार में लिफ्ट दी थी। इसके बाद आरोपी लिफ्ट लेकर सवार हुए व्यक्ति को सुनसान जगह ले गया। आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर लूटपाट करते हुए नकदी व कुछ सामान छीन लिया था। पीड़ित को मौके पर ही छोड़कर भाग गया था।

सीआईए की टीम ने लूटपाट के आरोप में गांव जखाला निवासी इन्द्रजीत उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया था। उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन पर रिमांड पर लिया गया था।
Rewari Crime: इंस्टाग्राम से दोस्त बनी छात्रा पहुंची होटल, दो दोस्तो ने किया रैप
छत से कूद कर फरार: पुलिस आरोपी को उसके गांव में लेकर पहुंची थी। इसी दौरान घर के पास पहुंचने पर आरोपी इन्द्रजीत उर्फ मोनू ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और फिर धक्का देकर अपने घर में घुस गया। इतना ही अपने को घिरा देखकर आरोपी छत पर चढ़ा और कूदकर दूसरी तरफ भाग गया।

पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन पकड़ में नहीं आया
पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया। पुलिस कस्टडी से आरोपी इन्द्रजीत उर्फ मोनू के भागने पर हड़कंप मच गया। कोसली थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan