Breaking News: पाकिस्तान से भारत लोटी अंजू उर्फ फातिमा, जानिए अब क्या होगा

भारत: सोशल ​मीडियो पर दोस्ती कर पाकिस्तान हजार शादी रचाने वाली अंजू अब भारत लोट आई है। अंजू का पाकिस्‍तानी पति नसरुल्‍ला उन्‍हें वाघा बार्डर पर छोड़ने आया था। अंजू अपने बच्‍चों से मिलने के भारत लौटी है और जल्‍द ही वापस पाकिस्‍तान आ जाएगी।CM Flying Rewari: नूंह कार्यालयोंं में रैड, XEN, SDO, JE सहित कई कर्मचारी मिले गैरहाजिर

anju

नसरुल्‍ला ने दावा किया कि अंजू का उसके पति अरविंद से 10 साल से विवाद चल रहा है। अरविंद अभी अंजू को तलाक नहीं दे रहा है। अगर अंजू उससे प्यार करती तो वह पाकिस्तान नही आती। नसरुल्‍ला ने हम एक-दूसरे से प्‍यार करते थे और इसी वजह से अंजू ने इस्‍लाम धर्म स्‍वीकार कर लिया है तथा उससे शादी है।

 

ANJU 6

फिर लोटकर आएगी पाकिस्तान: नसरूल्ला ने दावा किया है वह पाकि स्‍तान दोबारा वापिस आएगी तथा उसके साथ रहेगी। वह बच्चो से प्यार करती है इसलिए उसे जाना पड़ा है। अंजू के दोबारा आने दस्‍तावेज तैयार हैं और भारत यात्रा के बाद वह वापस पाकिस्‍तान लौट आएगी।

ANJU BHIWADI

जुलाई में आइ थी पाकिस्तान: पति को झूठ बोलकर अजूं गत जुलाई महीने में वीजा लेकर पाकिस्‍तान गई थी और उसने वहीं पर नसरुल्‍ला से निकाह कर लिया था। अंजू ने इस्‍लाम धर्म अपना लिया और उसका नाम फातिमा रख दिया गया था।Rewari: नंदरामपुरबास के प्राइमरी स्कूल में चोरी, CCTV में कैद हुई फुटेज

 

साल 2020 में फेसबुक पर हुई दोस्ती
दरअसल, साल 2020 में अंजू और नसरुल्लाह की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले का रहने वाला है। फेसबुक पर जब दोनों की दोस्ती कुछ और आगे बढ़ी तो दोनों ने एक-दूसरे का कॉन्टैक्ट नंबर ले लिया।हरियाणा के रेवाड़ी के इस स्कूल में छात्राओं के लिए शौचालय ही नहीं, शिक्षा विभाग की खुली पोल ?

 

दोनों की बातचीत वॉट्सएप पर होने लगी। करीब दो साल तक यह बातचीत चलती रही। इसी बीच अंजू और नसरुल्लाह ने एक-दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की, जब नसरुल्लाह ने भारत आने में असमर्थता जताई तो अंजू पाकिस्तान आने को तैयार हो गई।

क्या करेगी पुलिस: अंजू के भारत लौटने पर अब उनके भारतीय पति अरविंद के साथ विवाद बढ़ सकता है। अंजू के पति ने भारत यानि राजस्थान के भिवाडी मे उसके खिलाफ कई घारओ मे मामला दर्ज भी करवाया हुआ है। अब सवाल यह है अंजू क्या बच्चो से मिलकर वापस जााएगी तथा यहां पर पुलिस उस पर क्या एक्शन लेगी।

किसके पास रहेगी अंजू ?

अंजू पाकिस्तान अपने बच्चों को लेने के लिए ही भारत पहुंची है। अंजू के बच्चे अभी उनके पहले पति अरविंद के पास हैं, जिन्हें भी अंजू पाकिस्तान ले जाना चाहती है। ऐसे में माना जा रहा है कि अंजू और उनके पहले पति अरविंद के बीच विवाद बढ़ सकता है। अरविंद मीडिया में यह बात कह चुके हैं कि वो अब अंजू को अपने साथ नहीं रखेंगे। हालांकि बच्चे उनके पास ही रहेंगे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan