Reqwari: भिवाड़ी प्रशासन मौके की तलाश में, पुलिस हटते ही नाले पर चलेगी जेसीबी

POLICE 2

धारूहेड़ा: पिछले चार दिन से अलवर बाइपस पर जमा हो रहा कैमिकल युक्त पानी राजस्थान के अधिकारियों के गले की फास बना हुआ है। जो अधिकरी पहले रेवाड़ी प्रशासन के फोन तक नहीं उठाते थे वही दिन में चार चार रेवाड़ी प्रशासन से फोन करके बात करने का प्रयास कर रहे है। लेकिन हरियाणा प्रशासन की ओर से कोई महत्त्व नहीं दिया जा रहा है।Weather: हरियाणा एनसीआर दिल्ली में उमस भरी गर्मी झुडाएगी पसीने, जानिए अपने जिले का मौमस

अलवर बाइपास पर पुलिस बल तैनात
अलवर बाइपास पर रात को हरियाणा पुलिस तैनात रहती है। दो दिन पहले भी रात को भिवाड़ी की ओर से जेसीबी से नाला खोलने का प्रयास किया था, लेकिन ​पुलिस बल के चलते उसके प्रयास सफल नहीं सके। उसके बाद स्कूल की दीवार ही तोड दी। जिसे स्कूल में पानी भरा हुआ है।

 

ALWAR BYPASS

दिनभर लगता है जाम: अलवर बाइपास जलभराव के चलते दिनभर जाम लगा रहता है। चार दिन पहले हुए बारिश से कुछ पानी सूखा था, लेकिन बुधवार को हुई बारिश से फिर से जलभराव ओर बढ गया है। पानी की निकासी नहीं होने चलते बाइपास को पार करना छोट वाहनो के लिए आफत बना हुआ है।Haryana Housing Scheme: सीएम मनोहर लाल ने किया ऐलान: एक लाख परिवारों को मिलेगा अपना घर

अवरोधक बनते ही मिली राहत
पिछले करीब दस साल से यह समस्या गंभीर बनी हुई थी। लेकिन अलवर बाइपास पर बनाया गया अवरोधक व हरियाणा की सीमा में रोके गए नाले से अब धारूहेड़ा के लोगो को कैमिकल युक्त पानी से राहत मिली है। धारूहेडा के लोगो ने जिला प्रशासन की इस पहल के लिए आभार जताया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan