Dharuhera: अमित नेगी ने बेडमिंटन में जीता गोल्ड

negi

धारूहेड़ा: यूथ गेंस आल इंडिया नेशनल चेंपियशीप की ओर से दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिता में धारूहेड़ा के अमित नेगी ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए बेडमिंटन में गोल्ड अवार्ड हासिल किया है।हरियाणा के रेवाड़ी के इस स्कूल में छात्राओं के लिए शौचालय ही नहीं, शिक्षा विभाग की खुली पोल ?

बता दे कि दिल्ली के स्पोटर्स कोम्लेक्स में 25 से 27 नंबवर तक यूथ गेंस आल इंडिया नेशनल चेंपियनशीप 23 आयोजित की गई। प्रतियोगिता में कराटे, कबडडी, फुटबाल, बेडमिटन, वालीवाल, योगा आदि प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई। प्रतियोगिता मेकं हरियाणा, दिल्ली, यूपी, राजस्थान सहित कई जिलो से बडी संख्या मे पहलवानो ने भाग लिया। धारूहेड़ा के अमित नेगी ने बेडमिंटन में गोल्ड अवार्ड जीता है। चाची ने रूकवाई शादी, दुल्हे को पहुंचाया जेल, सजे हुए बाराती मायूस होकर लोटे घर

उनके अवार्ड जीतने पर अखिल भारतीय क्षत्रिय संघर्ष समिति के अध्यक्ष संजय सिंह राजावत, धारूहेडा राजपूत सभा के प्रधान सूबेदार मेजर चरण सिंह व कप्तान सिंह ने राजपूत समाज की ओर से बधाई दी।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan