Accident: सडक हादसे में दो भाईयो की मौत, घर में छाया मातम

रेवाड़ी: गढ़ी बोलनी रोड पर शनिवार की शाम को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी ओर गांव झाबुआ के निकट शनिवार की रात बोलेरो गाड़ी ने वेगनार कार को टक्कर मार दी। हादसे में एक गेस्ट टीचर सहित दो लोग घायल हो गए।
पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के गांव डंडा निवासी मुनेश कुमार ने बताया कि वह शनिवार को अपने पिता कंवरपाल, चाचा महावीर और गांव इमरतपुर निवासी विरेस के साथ पिकअप गाड़ी में थ्रेसर लेकर कोटकासिम से वापस गांव जा रहे थे। शाम करीब साढ़े छह बजे वह गांव बखापुर के निकट पहुंचे तो एक ढाबा पर चाय पीने के लिए रुक गए। इसी दौरान गांव गढ़ी बोलनी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने सड़क किनारे खड़े कंवरपाल, महावीर और विरेस को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर सहित मौके से फरार हो गया। हादसे में कंवरपाल और महावीर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विरेस को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिए और मुनेष की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा जांच शुरू की है।
दूसरी ओर पुलिस के अनुसार गांव झाबुआ निवासी नरेंद्र अपने ही गांव के स्कूल में गेस्ट टीचर है। शनिवार की रात को वह अपने दोस्त झाबुआ निवासी हेतराम उर्फ सोनू के साथ वेगनार कार में रेवाड़ी से गांव जा रहे थे। झाबुआ के निकट पहुंचे तो एक बोलेरो गाड़ी चालक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर हालत में घायल हो गए और बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। स्वजन ने दोनों घायलों को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने झाबुआ निवासी नरवीर की शिकायत पर बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan