नो मास्क नो एट्री: नपा ने काटे बिना मास्क वालो के चालान, मची अफरा तफरी

धारूहेडा: कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। संक्रमण को फैलने से रोकने लिए दो गज की दूरी के साथ नियमित मास्क बहुत जरूरी हैं। बार बार अपील करने के बावजूद लोग न तो शारीरिक दूरी की पालना कर रहे तथ नही मास्क लगा रहे है।

नहीं रही पद्मश्री से सम्मानित, महाराष्ट्र की मदर टेरेसा, इनके थे 1500 बच्चे,150 बहुएं और 300 से ज्यादा दामाद

नपा की ओर से मंगलवार को बाजार में दो गज की दूरी मास्क है जरूरी की मुनादी करवाई तथा दोपहर में बिना मास्क वालो को 12 लोगो के चालान काटे। इतना ही इस मौके पर कई लोगो को मास्क भी वितरित किए गए।

Crime: बिना हथकडी तस्कर को अस्पताल मे लाना पडा महंगा, जानिए क्या हुआ…

नपा सचिव ने अनिल कुमार बताया कि जिला प्रशासन की ओर से बार बार मुनादी करवाई जा रही है, लेकिन लोग बार बार लापरवाही बरत रहे हैं। सफाई निरीक्षक रवि रवि तंवर ने बताया पचास फीसदी लोगो ने मास्क होने के बावजूद मास्क को लगाने की बजाय नीचे ही किया हुआ हैं जो कि गल्त है। मास्क को नाक तक पूरा लगाना बहुत जरूरी है।

नहीं रही पद्मश्री से सम्मानित, महाराष्ट्र की मदर टेरेसा, इनके थे 1500 बच्चे,150 बहुएं और 300 से ज्यादा दामाद

सफाई निरीक्षक रवि की अगुवाई में हरिश, राजबीर, अनिल ने नंदरापमुर बास रोड, सोहना रोड व बस स्टेंड रोड पर 12 लोगों को मास्क के चालाान किए। वहीं 30 से अधिक लोगो को चेतावनी देते मास्क लगाने के लिए जागरूक किया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan