गडकरी को जान से मारने और दफ्तर को उड़ाने की धमकी, दाऊद गैंग के नाम से एक घंटे में तीन बार आया फोन

GADKARI

मुंबई: बदमाशो को पुलिस का बिल्कुल भय नही है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को कार्यालय के लेंड लाईन पर धमकी भरा फोन आया है। फोन करने वाले शख्स ने 100 करोड़ रुपये का एक्सटॉर्शन मांगा है, पैसे न देने पर जान से मारने व दफ्तर को उड़ाने की धमकी दी है।Haryana News: एक लाख का ईनामी बदमाश रिमांड पर, हाइवे पर लूटे थे चार करोड के मोबाइल

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय और आवास के आसपास जबरन वसूली और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। फिलहाल नागपुर पुलिस (Nagpur Police) मामले की जांच कर रही है।

धमकी मिलने के बाद से गडकरी के घर और कार्यालय की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। फोन करने वाले शख्स ने 100 करोड़ रुपये का एक्सटॉर्शन मांगा है, पैसे न देने पर जान से मारने व दफ्तर को उड़ाने की धमकी दी है।

Rewari News: जरूरतमंदो व बुर्जुगो को वितरित किए गर्म कपडे
एक घंटे मे तीन बार आया फोन: पुलिस ने अनुसार फोन से लेंड लाईन नंबर पर धमकी दी है। धमकी देने वाले शख्स ने तीन बार लैंडलाइन पर फोन किया ओर कहा कि आपके कार्यालय को बम से उड़ा दिया जाएगा।

 

 

एक धंटे मे तीन बार धमकी
सुबह तकरीबन 11:30 बजे के आसपास दो बार फोन आया। जिस कार्यालय में यह धमकी भरा फोन आया है वह नितिन गडकरी का जनसंपर्क कार्यालय है। जो कि नागपुर के खामला चौक पर मौजूद है।

सुबह पहला फोन कॉल पहला धमकी भरा फोन कॉल सुबह 11:29 पर आया, उसके बाद दूसरा फोन कॉल 11:35 पर आया और तीसरा फोन कॉल दोपहर 12:32 पर आने की जानकारी सामने आई है। धमकी देने वाले ने दाऊद इब्राहिम गैंग का नाम लिया है।

 

एटीएस भी जांच में जुटी
दरअसल नितिन गडकरी के नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय के बाहर चार टेलीफोन लगाए गए हैं। इन्हीं नंबर पर सुबह से तीन बार फोन कॉल आया है। अब इस मामले की तफ्तीश में स्थानीय पुलिस के साथ महाराष्ट्र एटीएस की टीम भी जुट गई है।

26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को देखते हुए आपराधिक किस्म के लोगों या फिर आतंकवादियों की तरफ से यह हमला करने की साजिश हो सकती है। पुलिस और एटीएस इस एंगल से भी मामले की छानबीन कर रहे हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan