LML Star EV: इस Electric Scooter में मिलेगी 300Km की धाकड़ रेंज, भूल जाएंगें Hero-Honda की बाइक

LML

LML: स्कूटर मा​र्केट में कभी छाप छोडने वाली LML ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर LML Star Electric Scooter लॉच करने जा रही है। जिसकी एक झलक पिछले ऑटो एक्सपो में देखने को मिली थी।ऑटो एक्सपो में दिखाए मॉडल से यह लोगो का भाह गई है। लोग इस मॉडल के मार्केट मे आने से बेसबरी से इंतजार कर रहे है।Acer MUVI 125: दीवाली धमाका! मात्र 999 रुपये में घर ले जाइये से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है खासियत

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट की एंट्री भारतीय मार्केट में लगातार बढ़ रही है। जिसमें कुछ नए ब्रांड तो कुछ पुराने ब्रांड हैं। जो अपने पुराने सेगमेंट को इलेक्ट्रिक वर्जन के साथ मार्केट में पेश कर रहे हैं. इसी बीच LML ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर LML Star Electric Scooter को मार्केट में लॉन्च का फैसला लिया है।

300 किलोमीटर की रेंज
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई वेरिएंट में देखा जाएगा। इसीलिए इसके रेंज को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है ये 300 किलोमीटर का रेंज देने वाली है।

कंपनी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को कंपनी 4 किलोवाट की बैटरी क्षमता के साथ अलग-अलग रेंज में पेश करने वाली हैं।NCR: अवैध हथियारों का गढ बना रेवाड़ी, एक ओर आरोपी चढा हत्थे

इसको कंपनी इंटीग्रेटेड DRL और बैक लाइट के साथ इंडिकेटर के अलावा एंबिएंट लाइट दे सकती है। इसमें हेलमेट रखने के लिए सीट के नीचे काफी जगह दिया जायेगा। पर्यावरण स्टोरेज स्पेस को ध्यान में रखते हुए इसमें मोटर और बैटरी को कॉन्बिनेशन के साथ रिमूवेबल बैटरी से लैस किया गया है।

 

दिंसबर में देगी दस्तक
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिंबसर 2023 में लॉन्च कर सकती है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से (Made in India) बनाया गया है।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप कंपनी के ऑफिसियल वेबसाइट से जाकर आसानी से बुक कर पाएंगे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan