Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर इन राशियों की होगें बल्ले बल्ले, बस करना होगा काम

MAHASHIVRATRI 2

MahaShivratri 2023: शिवरात्रि पर भोलेनाथ का जलाभिषेक और रुद्राभिषेक करने से महादेव स्वंय साधक को हर बुरी बला से बचाते हैं, समस्त संकट से उसकी रक्षा करते हैं. इस दिन शिव की स्तुति मात्र से अकाल मृत्यु का भय खत्म हो जाता है।

महादेव की उपसाना का सबसे बड़ा पर्व महाशिवरात्रि 18 फरवरी 2023 को (MahaShivratri 2023 Date) है। इस दिन माता पार्वती और शिव जी का विवाहोत्सव बड़ी धूमधाम से किया जाता हैं

Viral: बहन की शादी का कार्ड हुआ वायरल, भाई को जाना पडा जेल
इस बार बन रहा त्रिग्रही योग: इस साल महाशिवरात्रि पर त्रिग्रही योग बन रहा है, जिसमें इस दिन सूर्य, शनि और चंद्रमा कुंभ राशि में विराजमान रहेंगे. ग्रहों की इस स्थिति से कई राशियों के धन, नौकरी, व्यापार में बंपर लाभ मिलेगा. आइए जानते हैं महाशिवरात्रि पर किन राशियों की किस्मत का ताला खुलेगा.

MAHASHIV RATRI

इन राशियों पर बरसेगी शिव कृपा

कर्क – भगवान शिव कर्क राशि के आराध्य देव माने गए हैं। अलग-अलग जगह से धन प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेगी. उच्चाधिकारियों के साथ संबंध अच्छे होंगें। महाशिवरात्रि पर कर्क राशि के जातकों पर भोलेनाथ मेहरबान रहेंगे। धन के मामले जमकर फायदा मिलेगा।

वृषभ – वृषभ राशि भोलेनाथ की प्रिय राशियों में से एक है. इस साल शिवरात्रि का दिन इनके लिए बहुत खास होने वाला है। जिन लोगों की नौकरी में तरक्की में रुकावट आ रही थी उन्हें शुभ समाचार मिलेंगे। सैलरी में बंपर बढ़ोतरी हो सकती है।

कुंभ – महाशिवरात्रि पर कुंभ राशि में ही त्रिग्रही योग बन रहा है। नए काम की शुरुआत करने का अच्छा समय है, कार्य संपन्न होगा. भोलेनाथ के साथ शनि देव की कृपा से करियर में तरक्की मिलेगी। व्यापार में वृद्धि होगी।

होली पर मिलेगा कर्मचारियो को तोहफा, DA में होगी बढोतरी, साथ में मिलेगा एरियर
इस दिन पिता-पुत्र यानी सूर्य और शनि कुंभ राशि में साथ रहेंगे वहीं चंद्रमा भी विराजमान होंगे। ऐेसे में महाशिवरात्रि का त्योहार आपके लिए लाभदायक होने वाला है।

मेष – महाशिवरात्रि का दिन मेष राशि वालों के शुभफलदायी होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे। भगवान शिव की कृपा से इनकी आय में वृद्धि के प्रबल योग बन रहे हैं। लंबे समय से अटका काम पूरा होगा।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan