Murder in Mumbai: चप्पल से खुला मर्डर का राज.. तीन शादियां कर चुका है हत्यारा

Murder mumbai

मुंबई: आठ दिन पूर्व मिले महिला के शव की गुत्थी चप्पल से मिले सुराग के आधार पर सुलझ गई है। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने हत्या के आरोप में उसके ब्वायफ्रेंड रियाज खान (36) और इमरान शेख को गिरफ्तार कर लिया है।

Sonali Phogat Murder: अब तक CBI का सबसे बड़ा खुलासा, जानिए हत्या से पहले क्या क्या हुआबता दे कि उर्वशी वैष्णव (27) का शव 14 दिसंबर को गढ़ी नदी से बरामद हुआ था।
रियाज खान एक जिम में ट्रेनर है और तीन शादियां कर चुका है। उर्वशी एक बार में काम करती थी। वह रियाज पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी। इसी से नाराज होकर रियाज ने इमरान के साथ मिलकर उसे मार डाला था।

14 दिसंबर को पनवेल तालुका पुलिस को सूचना मिली कि धामनी गांव के पास गढ़ी नदी में एक महिला का शव दिख रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी।

जानिए कैसे खुला राज

क्राइम ब्रांच ने देखा कि उर्वशी के एक चप्पल पर दुकान का नाम लिखा हुआ है। उस नाम की तीन दुकानें पनवेल, वसई और मुंबई में थीं। वसई स्थित दुकान के एक सेल्समैन ने तस्वीर दिखाने पर कहा कि उसने इस युवती को छह दिसंबर को चप्पल बेचा है।

Rewari News: निशुल्क कैंसर जांच शिविर 27 को
आखिरकार अपराध शाखा इस युवती की पहचान करने और उसका पता ढूंढ निकालने में कामयाब रही। इसके बाद पुलिस ने उस बार का पता कर लिया, जहां उर्वशी काम करती थी। सना बार में उर्वशी और रियाज की भेंट हुई थी और वे दोनों वहां साथ आते-जाते थे। युवती के सहकर्मियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया।

जिस जगह पर शव बरामद हुआ, वहां न तो सीसीटीवी कैमरा लगा था और न ही पुलिस को कोई प्रत्यक्षदर्शी मिला। दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच की यूनिट-2 घटना की समानांतर जांच कर रही थी।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan