Haryana news : गिरफ्तारी की मांग को लेकर SP office का घेराव

DINESH MURDER REWARI

दिनेश हत्याकांड के आरोपियों गिरफ्तारी के लिए सडकों पर उतरे चार गांवो के लोग
Haryana news:  हरियाणा रेवाड़ी जिले के गांव जलियावास में व्यापारी दिनेश कुमार की हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चार गांवो के लोग सडक पर उतार आए है।

 

गुस्साए ग्रामीण सोमवार को जिला सचिवालय स्थित एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।Rewari Murder News

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस इस हत्याकांड में अभी तक सिर्फ एक ही आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है। एसपी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन अभी तक दूसरे आरोपितो को काबू नहीं किया गया है।

प्राणपुरा के सरपंच हरिपाल ने बताया कि इसको लेकर हमने एसपी को ज्ञापन दिया है। फिर भी सुनवाई नहीं की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से रानौली गांव के अलावा किशनपुरा और प्राणपुरा के ग्रामीणों का पुलिस के प्रति गुस्सा बढ़ गया है।

सीएम को मिलने की दी चेतावनी Rewari Murder News
बता दे कि 10 दिन पहले 27 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। आरोपियों के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन पुलिस मिलीभगत कर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

सोमवार को चार गांवों से बड़ी संख्या में ग्रामीण एकजुट होकर जिला सचिवालय स्थित एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan