Rewari Crime: हथियार के बल पर NH 48 पर चार पेट्रोल पंपो से 1.27 लाख की लूट

दहशत फैलाने के लिए पैट्रोल पंप पर किए दो हवाई फायर
धारूहेडा: बदमाशो को पुलिस का बिल्कुल भय नहीं है। रविवार रात को शिफट कार में सवार होकर चार बदमाशो ने दिल्ली जयपु हाईवे पर हथियार के बल पर फायरिंग करते हुए चार पैट्रोल पंपो से एक लाख 27 हजार की लूट कर फरार हो गए। बदमाशो ने दो हवाई फायर भी किए है।

Bhiwadi News: बाबा मोहन राम की 102वीं परिक्रमा में उमडा जनसैलाब

मची सनसनी: जैसी पुलिस को सूचना मिली ​कि हथियार पर लूटपाट हो गई है तो प्रशासन मे अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने हाईवे पर नाकाबंदी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। आस पास के थाने में सूचना दी गई ताकि बदमाशो का पकडा जा सके।

ROBBERY 1

थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार कार में सवार होकर आए आधा दर्जन पहले धारूहेडा स्थित शिव पैट्रोल पंप पहुंच तथा वहा पर हथियार के बल पर 40 हजार कैश छीन लिया। इतना ही दहशत फैलाने व डराने के लिए वहां पर दो हवाई फायर भी किए। इसके बाद बदमाश अपनी कार से शहीद बिजेंद पंप पर पहुंचे तथा वहां पर 27 हजार रूपए छीन लिए।

Haryana News: सामाजिक कुरीतियों को भूलकर एकजूट होकर आगे बढे: MLA लक्ष्मण यादव
इसके बाद बदमाश नायरा पैट्रोल पंप पर पहुचे तथा वहां पर 10 हजार रूपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश मनोहर पैैट्रोल पर पहुंचे तथा वहां पर दो फायर करते हुए 50 हजार रूपए लूट ले गए। वारदात होने के बाद पैट्रोल पंप संचालको की ओर से डायल 112 व पुलिस को सूचना दी। लूटपाट की वारदात को टीम हाईवे पर पंपो पर पहुंची तथा नाकाबंदी की, लेकिन जब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

की जा रही है जांच: सूचना मिली थी कार में सवार आधा दर्जन बदमाश हथियार के बल पर चार पैट्रोेल पंपो से नकदी लूट ले गए। नाकाबंदी की जा रही है। कितनी राशि लूटी गई है यह तो शिकायत मिलने पर ही पता चलेगा। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।
बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan