Rewari crime: जीजा ने ही किया था नाबालिग साली से दुष्कर्म , धर दबोचा

कोसली: उपमंडल के एक गांव में अपनी बुआ के घर होने वाली शादी में शामिल होने आई नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी ने किसी को बताने पर नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी थी। नाबालिग ने वापस घर लौट कर अपनी मां को जीजा की हरकतों के बारे में जानकारी दी थी।

https://www.best24news.com/rewari-crime-three-accused-including-a-young-woman-who-manhandled-policemen/

जांच कर्ता ने बताया कि बावल निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 15 वर्षीय लड़का व 12 वर्षीय बेटी 26 जनवरी को अपनी बुआ के साथ कोसली क्षेत्र के एक गांव में दस फरवरी को होने वाली एक शादी में शामिल होने गए थे। 31 जनवरी को उसके बच्चे लग्न कार्यक्रम में शामिल होने जिला झज्जर के एक गांव में गए थे।

https://www.best24news.com/rewari-crime-two-arrested-for-selling-narcotics-125-90-grams-of-ganja-recovered/

लग्न के बाद उनकी भांजी का दामाद उसकी बेटी को नजदीक स्थित अपने गांव में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी दी। बुधवार को नाबालिग ने फोन कर अपनी मां को बताया और उसके साथ वापस बावल स्थित अपने घर आ गई थी। घर आकर नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी मां को दी थी। कोसली थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपी युवक को बृहस्पतिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाकर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan