रेहडी पर बेच रहा था Pregnancy Medicines, जानिए कैसे आया काबू?

रेवाडी: भ्रूण हत्या रोकने के लिए सरकार के लिए ईनाम दिया जाता है, इसके बावजूद लोग रूचि नहीं दिखा रहे है। कोसली में सरेआम सब्जी की रेहडी लगाकर गर्भपात Pregnancy Medicines की दवाईयां बेची जा रही थी! रेवाडी की टीम को कानो कान सूचना नही मिली कि नारनौल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

MEDICIAN

तीन हजार रुपए में दवा देने का तय हुआ सौदा

डिकॉय पेशेंट के पैसे देने पर जब नारायण दवा देने लगा तो डिकॉय पेशेंट ने दूर खड़ी टीम को इशारा कर दिया। टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। दुकानदार की ओर से तीन हजार में दवा देने का सोंदा तय हुआ।

स्वास्थ्य विभाग ने मुखबीर की सूचना पर की कार्रवाई Pregnancy Medicines

नारनौल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि कनीना और कोसली के (Pregnancy Medicines ) आसपास कोई व्यक्ति गर्भपात की दवाओं की बिक्री कर रहा है। इस सूचना के बाद नारनौल के सीएमओ डॉ. रमेश चंद्र ने पीएनडीटी के नोडल ऑफिसर विजय यादव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

Kosli Railway Station की बदलेगी सूरत, नवीनीकरण को लेकर होगेंं 14 करोड खर्च

एक संयुक्त टीम बनाकर एक डिकॉय पेशेंट तैयार किया गया। कस्बे में सब्जी की रेहड़ी लगाने वाला झाल निवासी नारायण के पास डिकॉय पेशेंट को दवा लेने के लिए भेज दिया। उसे दवा के साथ काबू कर लिया है।

टीम ने उसके कब्जे से गर्भपात की दवाएं बरामद हुई। स्वास्थ्य विभाग  (Pregnancy Medicines )की टीम ने आरोपी को कोसली पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan