Dog Terror in Karnal: छत फांदकर आया पिटबुल, 9 साल की बच्ची पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

PITBUL 1

हरियाणा: ह​रियाणा के करनाल की शिव कॉलोनी में 9 साल की बच्ची अपने घर की छत पर खेल रही थी। तभी पड़ोसी का पिटबुल कुत्ता छत फांद कर उसकी छत पर आ गया और बच्ची हमला कर दिया।Haryana News: 35 स्कूलो पर गिरेगी गाज, CBSC ने जारी की सूची

बच्ची की चीख सुन पिटबुल की मालकिन और घर वाले छत पर पहुंचे। देखा कि पिटबुल ने बच्ची को दबोच रखा है। किसी तरह पिटबुल की मालकिन ने बच्ची को पिटबुल से छुड़ाया। लेकिन तब तक कुत्ता बच्ची को बुरी तरह से घायल कर चुका था।

pitbul
पिटबुल ने बच्ची चेहरे को बुरी तरह से नोच लिया। कान काट लिया. अब बच्ची हॉस्पिटल में है। इलाज चल रहा है. डॉक्टर कह रहे हैं कि बच्ची के चेहरे पर गंभीर घाव हैं, ऑपरेशन करना पड़ेगा.।

सोनाली फोगाट Murder Case में CBI का बड़ा खुलासा, सूबत के साथ पेश की चार्जशीट
“मालकिन कुत्ते को बांधकर नहीं रखती”
शिव कॉलोनी के लोगों का कहना है कि उन्हें हमेशा पिटबुल के अटैक का डर लगा रहता है। लोगों का आरोप है कि पिटबुल की मालकिन उसे कभी भी बांध कर नहीं रखती हैं।

इस मामले पर सिटी थाना पुलिस का कहना है कि पिटबुल के बच्ची पर हमला करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। मामले की जांच जारी है।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan