Killer Bride: शादी के तीसरे दिन दुल्हन ने करवाई पति की हत्या, बाद मे बहनोई को लगाया ठिकाने

MURDER IN BIHAR

बिहार: बिहार के गया में नई नवेली दुल्हन शादी के दूसरे ही दिन हत्यारिन बन गई। उसने शादी के तीन दिन बाद ही बहनोई के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने पति की हत्या केे आरोप दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया गया है।Rewari News: रक्तदान से बढकर काई दान नही: डा प्रीति यादव

हैरानी की बात यह है कि मृतक अशोक की शादी 29 मई को रेवती से हुई थी । दरअसल, 30 मई को रेवती को विदा कराकर लाया अशोक उसके अगले ही दिन चौठरी रस्म के बाद अचानक अशोक गायब हो गया।

इस दौरान लोगों ने उसे खूब ढूंढा लेकिन कोई खबर ना होने पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। मृतक अशोक के भाई धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि किसी दोस्त का फोन आने के बाद उनका भाई 31 मई की देर शाम बाहर गया था।

BIHAR MURDER 2

शादी के तीसरे दिन मिला हत्या किया हुआ शव
मृतक के भाई के मुताबिक एक जून को अशोक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। तेज धारदार हथियार से उसका गला काटा गया था। इस दौरान पुलिस की जांच में पता चला कि दुल्हन ने ही अपने पति की हत्या की साजिश रची थी।

 

उसने बताया कि उसने अपने मौसेरे बहनोई से पति की हत्या करवाई थी क्योंकि मृतक अशोक को उसके अवैध संबंध के बारे में पता चल चुका था।Gurugram Metro Expansion: अब गुरुग्राम की ओल्ड सिटी, सोहना व पाटोदी तक पहुंचेगी मेट्रो, यहां बनेंगे मेट्रो स्टेशन: राव इद्रजीत

अब बहनोई की भी हत्या
दुल्हन के उसके बहनोई उपेंद्र यादव से अवैध संबंध थे। हैरानी की बात यह भी है कि अशोक के मर्डर में शामिल उपेंद्र यादव की भी हत्या की गई। पुलिस ने उसका शव 6 जून को बरामद किया है। पुलिस का मानना है इसी दुल्हने पति की हत्या के बाद बहनोई को मौत के घात उतार दिया है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan