Rewari: मधुमक्खी पालन व्यवसायी को बंधक बनाकर 1.20 लाख की मधुमक्खी लूटी

madhumakhi

Best24News, Rewari : रेवाड़ी में बदमाशों को पुलिस का बिलकुल भय नहीं है। कार में सवार होकर आए तीन चार बदमाशो ने गुरावडा गांव के पास व्यवसायी को बंधक उसके 40 बोक्स उठा ले गए।

जानिए क्या था मामला: बिहार के जिला पूर्णिया स्थित गांव पटराहा निवासी बीरबल ने बताया कि उसने अपने पार्टनर पंजाब के जिला बठिंडा निवासी अमरपाल सिंह के साथ मिलकर मधुमक्खी पालन का काम किया हुआ है।Chandrayaan 3 : हरियाणा के रेवाड़ी व रोहतक से जुड़े हैं चंद्रयान-3 के तार ! इस कंपनियों ने की थी कल पुर्जे व केबल की सप्लाई

दोनों ने गांव गुरावड़ा के पास मधुमक्खियों के 250 बॉक्स रखे हुए थे और बीरबल पास में ही चारपाई पर सोया हुआ था। रात करीब डेढ़ बजे एक पिकअप गाड़ी में 4 से 5 बदमाश सवार होकर पहुंचे। बदमाशों ने उसे मारपीट कर चारपाई पर ही रस्सी से बांध दिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया।Alwar Political news: इस बार भाजपा नए चेहरों पर लगाइगी दाव?

जाते जाते पिकअप में 40 बोक्स लोड कर फरार हो गए। सुबह किसी तरह उसने खुद को मुक्त कराया और फिर मौके पर पहुंचा तो वहां रखे बॉक्स में से मधुमक्खी के 40 बॉक्स गायब मिले। गायब मिले मधुमक्खी के बॉक्स की कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रुपए है। बीरबल ने तुरंत इसकी सूचना पहले पार्टनर और फिर पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।