​रेवाडी में Electricity चोरी पकडने टीम की धुनाई, ALM को बनाया बंधक ?

FIR

Electricity : पूरे प्रदेश में बिजली चोरी  Electricity पकडन का अभियान चलाया हुआ है। रेवाड़ी में मंगलवार को बिजली चोरी  Electricityकी शिकायत के बाद गांव धारण में पहुंची । टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया तथा एक कर्मचार को बंधक बना लिया। बिजली कर्मचारियों ने घटना की सूचना डायल-112 पर दी। इसके बाद पुलिस गांव में पहुंची और बंधक बनाए गए राजेश को छुड़ाया।

 

लाईनमैन को बनाया बंधक

JE और दूसरे कर्मचारी जान बचाकर गांव से भागे। एक असिस्टेंट लाइनमैन को घर में बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए कर्मचारी को छुड़ाया।

RAJESH ALM
घर में बंधक बनाया कर्मचारी राजेश। बिजली निगम की तरफ से 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है

Haryana: BJP ने सांसद बृजेंद्र सिंह के इस्तीफे को क्यों बनाया ढाल, जानिए अब कौन बनेगा उपमुख्यमंत्री?

इस दौरान गांव में ही खुले श्री श्याम मिष्ठान भंडार पर बिजली चोरी पकड़ी गई। विभाग की टीम अभी कार्रवाई में लगी ही हुई थी कि कुछ लोग लाठी-डंडे और रॉड लेकर आ गए

एएलएम को बंधक बनाकर पीटा
बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के एएलएम राजेश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसे मिट्ठन के घर ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की गई। इसी बीच जेई ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेश को छुड़वाकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पाली सब डिवीजन के एसडीओ उपेंद्र कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।।

Rajasthan News: बच्चो ने मचाया शोर, टीचर की टूटी नींद ! जानिए फिर क्या हुआ, वीडियो वायरल ?

भागकर बचाई जेई ने जान

JE सुरेश और हरि प्रकाश ने आरोप लगाया कि गांव धारण के रहने वाले बीर सिंह, मिठ्‌ठन, देशराज और गजेंद्र ने उनक हमला कर दिया। हमला होता देख बाकी कर्मचारी तो भाग गए, लेकिन राजेश पकड लिया तथा अपने घर बंधक बना लिया। आरोपियो ने एक घर में ले जाकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की।

 

बिजली कर्मचारियों ने घटना की सूचना डायल-112 पर दी। इसके बाद पुलिस गांव में पहुंची और बंधक बनाए गए राजेश को छुड़ाया।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan