Rewari को मिलेगी 176 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं की सौगात, CM मनोहर लाल करेगे आज लोकार्पण

REWARI NH 48

Best24News, Rewari news :  जिसका इंतजार था वो दिन आ ही गया। राव इद्रजीत के (Rao Inderjet singh)  सहयोग एक बार फिर मनेाहर सरकार रेवाडी को आज बडा तोहफा देनेे जा रही है। बुधवार को CM मनोहर लाल Rewari जिले को 176 करोड़ रुपए की विकास योजनाओं की सौगात देंगे।Hero MotoCorp के चेयरमैन पवन कांत मुंजाल ने Ram Mandir को लेकर कही ये बात ?

डीसी राहुल हुड्डा ने जानकारी देते हुए बताया कि CM हिसार में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय समारोह में वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण करेंगे।

जिलास्तरीय कार्यक्रम रेवाड़ी जिला सचिवालय के सभागार में आयोजित होगा। जिसमें हरियाणा (haryana news)  के जनस्वास्थ्य एवं सहकारिता मंत्री डा.बनवारी लाल व कोसली से विधायक लक्ष्मण सिंह यादव मौजूद रहेंगे।

REWARI NEWS

DC राहुल हुड्डा ने बताया कि CM मनोहर लाल पशुपालन विभाग की ओर से गांव गुरावड़ा में 34.76 करोड़ की लागत से, गांव निमोठ में 32.88 करोड़ रुपए की लागत से, गांव औलांत में 32.88 करोड़ की लागत से,  गांव जाडऱा में 32.58 करोड़ की लागत से, गांव बवाना गुर्जर में 31.68 करोड़ की लागत से तथा गांव दड़ौली में 31.68 करोड़ की लागत से नवनिर्मित पशु चिकित्सालय भवनों का उद्घाटन करेंगे।डीटीपी ने रेवाडी में ढहाई अवैध कालोनी, तीन एकड की जा रही थी विकसितROAD 11zon

DC ने रेवाड़ी ने बताया कि रेवाड़ी शहर के फाटक नंबर 3 व 59 पर 86 करोड़ की लागत से बनाए जाने वाले रेलवे ओवरब्रिज की आधारशिला रखी जाएगी। वहीं 42.7 करोड़ रुपए की लागत से रेवाड़ी के कुंड-खोल-मंदौला मार्ग पर करीब 19 किलोमीटर सडक़ व 46.19 करोड़ की लागत से रेवाड़ी-शहांजापुर रोड का उद्घाटन भी किया जाएगा।