Loot: रेवाडी में श्रमिक से लूट, खेतो से चोरी

BADMASH LOOT

Loot : कस्बे में बदमाशो का कहर है। दो बदमाशों ने पहले खेत में बने कोठड़े में चोरी की और फिर रात के अंधेरे में कंपनी से ड्यूटी कर लौट रहे एक कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए लूटपाट की। बदमाश उसका मोबाइल फोन और नकदी छीन ले गए। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने पीड़ित कर्मचारी की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

गांव रोजका निवासी सतबीर ने बताया कि वह Rajasthan  के खुशखेड़ा स्थित प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। बुधवार रात को वह ड्यूटी कर रात को अपने घर वापस आ रहा था।

उसकी गोपी के खेत में बने कोठड़े पर नजर गई तो दरवाजा खुला हुआ था। जब वह वहां पहुंचा तो वहां लगी हुई पानी की मोटर और एक मोटर गायब थी। पीछे से आए दो युवकों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन और नकदी छीन कर फरार हो गए।

उसने गोपी को सूचना दी। जब वह तथा गोपी कोठड़े में पहुंचे तो लाखों रुपए कीमत की मोटर गायब मिली हैं। सतबीर ने रात में ही इसकी सूचना Dharuhera police को दी। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan